KKR vs SRH IPL 2024 Final Highlights: केकेआर की फाइनल में एकतरफा जीत, हैदराबाद फिसड्डी, खाते में तीसरी ट्रॉफी
Advertisement
trendingNow12264972

KKR vs SRH IPL 2024 Final Highlights: केकेआर की फाइनल में एकतरफा जीत, हैदराबाद फिसड्डी, खाते में तीसरी ट्रॉफी

KKR vs SRH Final Live Updates: आईपीएल 2024 की चैंपियन टीम सामने आ चुकी है. केकेआर और हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. पहले शानदार गेंदबाजी से केकेआर की टीम ने हैदराबाद को महज 113 रन पर रोक दिया. इसके बाद 8 विकेट से जीत दर्ज कर केकेआर की टीम ने तीसरी बार खिताबी जीत दर्ज की है.

 

KKR vs SRH
LIVE Blog

KKR vs SRH Final Live:आईपीएल 2024 की चैंपियन टीम सामने आ चुकी है. केकेआर और हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. पहले शानदार गेंदबाजी से केकेआर की टीम ने हैदराबाद को महज 113 रन पर रोक दिया. इसके बाद 8 विकेट से जीत दर्ज कर केकेआर की टीम ने तीसरी बार खिताबी जीत दर्ज की है. इस मुकाबले में हैदराबाद की तरफ से कोई भी बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा भी छूने में कामयाब नहीं हो सका. ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन और एडेन मारक्रम जैसे दिग्गज भी फेल नजर आए. केकेआर की तरफ से स्टार्क और राणा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, स्टार आंद्रे रसेल ने 3 विकेट लेकर खिताबी जीत में अहम योगदान दिया. केकेआर की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारी को अंजाम दिया. महज 10.3 ओवर में केकेआर ने 114 रन के आसान लक्ष्य को हासिल किया. 

26 May 2024
22:05 PM

KKR vs SRH Live: केकेआर ने जीती तीसरी आईपीएल ट्रॉफी, फाइनल में 8 विकेट से जीत

केकेआर ने आईपीएल 2024 फाइनल में हैदराबाद को 8 विकेट से धूल चटाकर इतिहास की तीसरी ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. केकेआर की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने शानदार अंदाज में फिफ्टी ठोकी. महज 10.3 ओवर में केकेआर ने 114 रन के लक्ष्य को चेज किया. 

21:43 PM

 KKR vs SRH Live: केकेआर जीत से 42 रन दूर

केकेआर की टीम तेजी से जीत की तरफ बढ़ती नजर आ रही है. वेंकटेश अय्यर ने महज 12 गेंद में 40 रन ठोक तबाही मचा दी है. दूसरे छोर पर गुरबाज 21 रन बनाकर खेल रहे हैं. टीम को जीत के लिए महज 42 रन की दरकार है. 

 

21:39 PM

 KKR vs SRH IPL 2024 Live: कोलकाता को शुरुआती झटका

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 114 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को पहला झटका दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर लगा. पैट कमिंस ने खतरनाक बल्लेबाज सुनील नरेन को शाहबाज अहमद के हाथों कैच कराया. नरेन ने उनकी पहली गेंद पर छक्का लगाया था. अगली ही बॉल पर कमिंस ने उन्हें पवेलियन भेज दिया. कोलकाता ने 2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 17 रन बना लिए हैं. रहमनुल्लाह गुरबाज और वेंकटेश अय्यर क्रीज पर हैं.

 

20:52 PM

 KKR vs SRH Live: 113 रन पर आलआउट हुई हैदराबाद

हैदराबाद की टीम केकेआर की गेंदबाजी के सामने फिसड्डी साबित हुई. टीम की तरफ से सर्वाधिक रन कप्तान कमिंस ने बनाए. उन्होंने 24 रन की पारी खेली. फाइनल मुकाबले में हैदराबाद महज 113  रन बनाने में कामयाब हुई. केकेआर को आसान लक्ष्य मिला है. 

20:42 PM

 KKR vs SRH Live: क्लासेन हुए आउट, 90/8 स्कोर

हैदराबाद की टीम फाइनल मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई है. आखिरी उम्मीद क्लासेन भी अपना विकेट खो चुके हैं. महज 90 रन के स्कोर पर टीम ने अपना 8वां विकेट गंवाया है. केकेआर की टीम लगातार मैच में बनी हुई है. 

20:32 PM

 KKR vs SRH Live: शाहबाज-समद भी हुए फेल, 77/7 स्कोर

केकेआर के गेंदबाजों ने हैदराबाद की धज्जियां उड़ा दी हैं. महज 77 रन के स्कोर पर टीम ने अपने 7 बल्लेबाजों को खो दिया है. शाहबाज अहमद और अब्दुल समद भी दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके.

20:15 PM

 KKR vs SRH Live: हैदराबाद की आधी टीम आउट, 100 को तरसी टीम

पैट कमिंस की टीम फिसड्डी साबित होती नजर आ रही है. मारक्रम ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है. अब क्लासेन टीम की आखिरी उम्मीद हैं. 100 से पहले ही टीम के 5 बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. 

20:01 PM

 KKR vs SRH Live: हैदराबाद को चौथा झटका, रेड्डी हुए आउट

हैदराबाद की टीम को चौथा झटका नितीश रेड्डी के रूप में लग गया है. टीम अभी 50 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंची है. हालांकि, अभी हेनरिक क्लासेन और एडेन मार्करम की जोड़ी आखिरी उम्मीद है. 

19:47 PM

 KKR vs SRH Live: राहुल त्रिपाठी भी हुए आउट, 21/3 स्कोर

हैदराबाद की टीम पत्तों की तरह बिखरती नजर आ रही है. अभिषेक और हेड के बाद राहुल त्रिपाठी ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है. स्टार्क के खाते दूसरी सफलता आई. केकेआर की टीम ने शिकंजा पूरी तरह से कस लिया है. 

19:38 PM

 KKR vs SRH Live: अभिषेक के बाद हेड भी आउट, 6/2 स्कोर

हैदराबाद की टीम बेहद शर्मनाक तरीके से पिछड़ती नजर आ रही है. विस्फोटक ट्रेविस हेड लगातार तीसरे मैच में शून्य पर पवेलियन लौटे. वैभव अरोड़ा ने हेड को खाता भी नहीं खोलने दिया. हैदराबाद की टीम मुश्किल में नजर आ रही है. 

19:08 PM

 KKR vs SRH Live: हैदराबाद को पहले ही ओवर में झटका, 2/1 स्कोर

हैदराबाद की टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लग गया है. अभिषेक शर्मा महज 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. ट्रेविस हेड पर सभी की नजरें हैं. स्टार्क ने अभिषेक को क्लीन बोल्ड कर दिया है. 

19:07 PM

KKR vs SRH Live: केकेआर की प्लेइंग-XI

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (सी), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

19:03 PM

KKR vs SRH Live: हैदराबाद की प्लेइंग-XI

ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (सी), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन.

18:27 PM

 KKR vs SRH Live: पैट कमिंस ने जीता टॉस, पहले करेंगे बल्लेबाजी

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. केकेआर की टीम कम स्कोर पर हैदराबाद को रोकना चाहेगी.

18:14 PM

 KKR vs SRH Live: ट्रेविस हेड पर रहेंगी नजरें

आईपीएल 2024 के महामुकाबले में हैदराबाद की सबसे बड़ी उम्मीद ट्रेविस हेड पर होगी. हेड पिछले 2 मुकाबलों में शून्य पर पवेलियन लौटे हैं. दूसरी ओर अभिषेक शर्मा भी पिछले मैच में ज्यादा कुछ करने में कामयाब नहीं हो सके थे. अब देखना होगा कि फाइनल में दोनों खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते नजर आते हैं. 

18:05 PM

 KKR vs SRH Live: प्लेऑफ में 4 बार हुई है टक्कर

हैदराबाद और केकेआर के बीच प्लेऑफ में अभी तक 4 बार टक्कर हुई है. हैदराबाद ने 2016 के एलिमिनेटर मैच में केकेआर को शिकस्त दी थी और खिताब भी अपने नाम किया था. इसके अलावा 2018 आईपीएल के क्वालीफायर-2 में भी हैदराबाद ने केकेआर को मात दी थी. वहीं बात करें कोलकाता की, तो 2024 क्वालीफायर-1 और 2017 एलिमिनेटर मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को मात दी थी.

Trending news