T20 World Cup 2024 USA vs SA Highlights: साउथ अफ्रीका ने 18 रन से जीता मैच, सुपर-8 में जबरदस्त शुरुआत
Advertisement
trendingNow12299524

T20 World Cup 2024 USA vs SA Highlights: साउथ अफ्रीका ने 18 रन से जीता मैच, सुपर-8 में जबरदस्त शुरुआत

USA vs SA: टी20 वर्ल्ड कप मे सुपर-8 का पहला मैच बेहद रोमांचक रहा. साउथ अफ्रीका और यूएसए में कांटे की टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंत में अफ्रीकी टीम ने जीत के साथ सुपर-8 का आगाज किया. साउथ अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली जबकि यूएसए की तरफ से गौस का बल्ला बोला.

Aiden Markram and Monank Patel
LIVE Blog

T20 World Cup 2024 Super 8 USA vs SA Live Score: टी20 वर्ल्ड कप मे सुपर-8 का पहला मैच बेहद रोमांचक रहा. साउथ अफ्रीका और यूएसए में कांटे की टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंत में अफ्रीकी टीम ने जीत के साथ सुपर-8 का आगाज किया. साउथ अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली जबकि यूएसए की तरफ से गौस का बल्ला बोला. मारक्रम और डि कॉक के बीच शतकीय साझेदारी के दम पर साउथ अफ्रीका ने यूएसए के सामने 195 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में यूएसए की टीम 18 रन पीछे रह गई. अफ्रीकी टीम की तरफ से रबाडा ने 3 विकेट अपने नाम किए.

साउथ अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने 40 गेंद में ताबड़तोड़ 74 रन ठोके, जिसमें 7 छक्के और 5 छक्के शामिल थे. वहीं, यूएसए के सलामी बल्लेबाज एंड्रयू गौस ने 47 गेंद में 80 रन ठोके जिसमें 5 चौके और इतने ही छक्के शामिल थे. ऑलराउंडर हरमीत सिंह ने भी 38 रन ठोक अफ्रीका की सांसे अटका दी थी. लेकिन अंत में अफ्रीका की जीत हुई.

19 June 2024
22:34 PM

USA vs SA Live: साउथ अफ्रीका ने लगाया जीत का पंच

सुपर-8 में साउथ अफ्रीका की टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है. साउथ अफ्रीका ने यूएसए को 18 रन से धूल चटाई. स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 3 विकेट अपने नाम किए. 

22:09 PM

USA vs SA Live: साउथ अफ्रीका ने कसा फंदा, मुश्किल में यूएसए

साउथ अफ्रीका की टीम ने यूएसए पर फंदा कस दिया है. यूएसए की टीम मुश्किल में नजर आ रही है. 100 से पहले ही टीम ने अपने 3 बल्लेबाज खो दिए हैं. अब कप्तान एरोन जोन्स और कोरी एंडरसन क्रीज पर मौजूद हैं. 

21:39 PM

USA vs SA Live: साउथ अफ्रीका को पहली सफलता, टेलर आउट

साउथ अफ्रीका को पहली सफलता कगिसो रबाडा ने दिलाई है. उन्होंने यूएसए के सलामी बल्लेबाज स्टीवन टेलर को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. यूएसए की टीम 50 के करीब पहुंच चुकी है. 

21:13 PM

USA vs SA Live: यूएसए को मिला 195 रन का लक्ष्य

साउथ अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने 76 रन की दमदार पारी खेली. वहीं, कप्तान मारक्रम ने भी 46 रन ठोके. इन पारियों के दम पर यूएसए को साउथ अफ्रीका ने 195 रन का टारगेट दिया है. 

21:02 PM

USA vs SA Live: साउथ अफ्रीका को चौथा झटका, फिफ्टी से चूके मारक्रम

साउथ अफ्रीका की टीम को चौथा झटका कप्तान एडेन मारक्रम के रूप में लगा है. सौरभ नेत्रवलकर ने उन्हें अपने जाल में फंसाया. मारक्रम ने 46 रन की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया. अब क्लासेन क्रीज पर उतरे हैं. 

20:45 PM

USA vs SA Live: यूएसए की जबरदस्त वापसी, 126/3 स्कोर

यूएसए की टीम को हरमीत सिंह ने जबरदस्त वापसी दिलाई है. उन्होंने अपने एक ही ओवर में दो गेंद पर दो विकेट निकाल लिए. हरमीत ने पहले डिकॉक को अपने जाल में फंसाया, उसके बाद डेविड मिलर को भी पवेलियन का रास्ता दिखाय दिया.

20:17 PM

USA vs SA Live:  डिकॉक ने ठोकी फिफ्टी, मुश्किल में यूएसए

साउथ अफ्रीका ने पहले विकेट के बाद जबरदस्त वापसी की. सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने अर्धशतक ठोक दिया है. कप्तान मारक्रम ने भी खूटा गाड़कर यूएसए की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. टीम ने 10वें ओवर से पहले 100 रन बना लिए हैं. 

19:57 PM

USA vs SA Live: यूएसए को पहली सफलता, 16/1 स्कोर

यूएसए की टीम को पहली सफलता मिल गई है. तेज गेंदबाज नेत्रवलकर ने रीजा हैंड्रिक्स को सस्ते में पवेलियन भेज दिया. अब एडेन मारक्रम और डी कॉक पर उम्मीद है. 

19:56 PM

USA vs SA Live: साउथ अफ्रीका की प्लेइंग-XI

क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), रीजा हेंड्रिक्स, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, मार्को जेनसन, केशव महाराज, कागिसो रबाडा, एनरिक नोर्टजे, तबरेज शम्सी.

19:53 PM

USA vs SA: यूएसए की प्लेइंग-XI

शायन जहांगीर, स्टीवन टेलर, एंड्रीस गौस (विकेट कीपर), आरोन जोन्स (कप्तान), नितीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, जसदीप सिंह, नॉस्टुश केंजीगे, अली खान, सौरभ नेत्रवलकर.

19:48 PM

USA vs SA Live: यूएसए ने टॉस जीतकर पहले ली गेंदबाजी

सुपर-8 के पहले मैच में यूएसए के पक्ष में सिक्का गिरा है. कप्तान एरोन जोन्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. एडेन मारक्रम की टीम पहले बैटिंग करती नजर आएगी. 

19:46 PM

USA vs SA Live: कुछ देर में टॉस

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 के पहले मुकाबले के लिए साउथ अफ्रीका और यूएसए की टीमें तैयार हैं. दोनों टीमों के कप्तान 7.30 बजे टॉस के लिए उतरेंगे. 

Trending news