Team India: अब उसे भूल जाओ, वह तो... इस भारतीय सुपरस्टार की वापसी पर सवाल, दिग्गज के बयान से मचा तहलका!
Advertisement

Team India: अब उसे भूल जाओ, वह तो... इस भारतीय सुपरस्टार की वापसी पर सवाल, दिग्गज के बयान से मचा तहलका!

Indian Cricketer : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी मेजबानी में 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस बीच एक दिग्गज खिलाड़ी की वापसी पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. भारत के ही एक पूर्व क्रिकेटर ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

jasprit bumrah

Jasprit Bumrah Update, Madan Lal Statement: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के 3 मैच हो चुके हैं और भारत ने 2-1 की बढ़त बना रखी है. अब तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस बीच टीम इंडिया के एक स्टार गेंदबाज को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने बयान दिया है. 

मदन लाल ने दिया बयान

टीम इंडिया के सुपरस्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पिछले साल सितंबर के बाद से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेले हैं. उन्होंने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप-2022 में भी हिस्सा नहीं लिया. उन्हें लेकर अपडेट है कि वह सर्जरी के लिए न्यूजीलैंड जा सकते हैं. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल ने बुमराह को लेकर बड़ी बात कही है, जो उनके फैंस को अच्छी नहीं लगेगी.

'बुमराह को भूल जाओ'

71 वर्षीय मदन लाल ने स्पोर्ट्स तक से कहा, 'वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में भारत को 3 तेज गेंदबाजो की जरूरत पड़ेगी. उमेश यादव को डब्ल्यूटीसी फाइनल में लेकर जाना चाहिए. आपको एक स्पिनर की भी जरूरत पड़ेगी. बुमराह को आप सब भूल जाओ, वह जब लौटेंगे तो देखा जाएगा. इसकी गारंटी नहीं कि वह कब आएंगे. उनकी चोट गंभीर है. उन्हें मैच फिट होने में काफी समय लग सकता है.'

मैच फिट होने में लगेगा समय

मदन लाल ने आगे कहा, 'किसी भी खिलाड़ी को चोट से उबरकर मैच फिट होने में 3 महीने तक का समय लगता है. बुमराह पिछले 6 महीने से कोई मैच नहीं खेले हैं. हार्दिक पांड्या ने 4 महीने में वापसी कर ली थी लेकिन हमें अब उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. उन्हें (बुमराह) अभी बहुत वक्त लगेगा. अगर आप पहले वाले बुमराह को देखना चाहते हैं तो मेरे हिसाब से आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.'

5 महीने से नहीं खेले कोई मैच

दाएं हाथ के पेसर बुमराह करीब 5 महीने से मैदान से दूर हैं. उन्होंने आखिरी बार 25 सितंबर 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में भारतीय टीम के लिए मैच खेला. इसके बाद वह अपनी पीठ की चोट के कारण एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2023) का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news