क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये खूंखार गेंदबाज, चैंपियंस ट्रॉफी में होगी वापसी!
Advertisement
trendingNow12418953

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये खूंखार गेंदबाज, चैंपियंस ट्रॉफी में होगी वापसी!

Star Cricketer Injured: क्रिकेट फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ और मैच विनर तेज गेंदबाज अब पूरे साल तक क्रिकेट नहीं खेल पाएगा. गंभीर चोट ने इस क्रिकेटर का सपना चकनाचूर करने का काम किया है. अब अगले साल पाकिस्तान में होने वाली ICC चैंपियंस ट्रॉफी में ही इस तेज गेंदबाज की वापसी हो सकती है. 

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये खूंखार गेंदबाज, चैंपियंस ट्रॉफी में होगी वापसी!

Star Cricketer Injured: क्रिकेट फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ और मैच विनर तेज गेंदबाज अब पूरे साल तक क्रिकेट नहीं खेल पाएगा. गंभीर चोट ने इस क्रिकेटर का सपना चकनाचूर करने का काम किया है. अब अगले साल पाकिस्तान में होने वाली ICC चैंपियंस ट्रॉफी में ही इस तेज गेंदबाज की वापसी हो सकती है. यह गेंदबाज अपनी टीम के लिए अकेला ही सेना के सामान है. जब ये बॉलर क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरता है तो विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं.

चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये गेंदबाज

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड दाहिनी कोहनी में चोट के कारण इस पूरे साल तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की विज्ञप्ति के अनुसार 34 वर्षीय तेज गेंदबाज मार्क वुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी कोहनी में दिक्कत महसूस की थी. मार्क वुड ने इसके बाद अपनी कोहनी का स्कैन कराया. स्कैन में पता चला कि मार्क वुड की दाईं कोहनी की हड्डी में स्ट्रेस उभर गया है.

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर

मार्क वुड ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट भी खेला था, जिसमें उन्हें दाहिनी जांघ में चोट लगी थी. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान दाहिनी जांघ में खिंचाव के बाद मार्क वुड सीरीज से बाहर हो गए थे. मार्क वुड ने जब कोहनी का स्कैन कराया तो उन्हें पता चला कि उन्हें पूरी तरह रिकवर होने में कई महीने लगेंगे. मार्क वुड ने कहा कि उन्हें अगले साल की शुरुआत में फिर से मैदान पर उतरने का पूरा भरोसा है. 

चैंपियंस ट्रॉफी में होगी वापसी!

मार्क वुड ने कहा, 'मैं साल के बाकी समय में आराम करने और खुद को तैयार करने के लिए समय निकाल पाऊंगा, मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं साल 2025 की शुरुआत में वापस आकर मैदान पर उतरूंगा. मैं पहले भी इस रास्ते पर चल चुका हूं और पर्दे के पीछे रहकर कड़ी मेहनत करूंगा. मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर बहुत गर्व है और इससे बेहतर कोई एहसास नहीं हो सकता.' बता दें कि साल 2025 की शुरुआत में पाकिस्तान की मेजबानी में ICC चैंपियंस ट्रॉफी खेली जाएगी.

Trending news