Kamran Akmal ने की PCB से गुजारिश, भाई Umar Akmal पर लगे जुर्माने को भरने की इजाजत मिले
Advertisement

Kamran Akmal ने की PCB से गुजारिश, भाई Umar Akmal पर लगे जुर्माने को भरने की इजाजत मिले

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने पीएसएल (PSL) मुकाबले में मैच फिक्सिंग (Match Fixing) के लिए संपर्क किए जाने की जानकारी नहीं देने पर उमर अकमल (Umar Akmal) को सस्पेंड कर दिया था.

उमर अकमल और कामरान अकमल (फोटो-Reuters)

कराची: पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने मैच फिक्सिंग मामले में फंसे उनके भाई उमर अकमल (Umar Akmal) पर जुर्माने की रकम को पीएसएल की फीस से देने की पेशकश की है ताकि उमर अपने रिहैब्लिटेशन कार्यक्रम को शुरू कर सके. 30 साल के उमर ने फरवरी 2020 से क्रिकेट नहीं खेला है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल मैच में मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की जानकारी नहीं देने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया था.

उमर पर लगा था भारी जुर्माना

यह मामला लुजान (Lausanne) स्थित खेल अदालत (CSS) पहुंचा, जहां उमर पर 12 महीने की निलंबन की सजा के साथ 42.5 लाख पाकिस्तानी रूपये का जुर्माना लगाया गया. उमर से इस रकम में किस्तों में देने की पेशकश की थी लेकिन बोर्ड ने उसे ठुकराते हुए कहा कि पूरी रकम जमा किये बिना वह भ्रष्टाचार रोधी कोड के तहत प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए जरूरी रिहैब्लिटेशन कार्यक्रम से नहीं जुड पाएंगे.

 

यह भी देखें- VIDEO: मदर्स डे पर धनश्री वर्मा की मां ने श्रद्धा कपूर के गाने पर किया बेहतरीन डांस

 

कामरान जुर्माना भरने को तैयार

कामरान ने रविवार को कहा, ‘मैं अपने भाई के लिए जुर्माना भरने को तैयार हूं. मैं पीसीबी से गुजारिश करता हूं कि वह पीएसएल मैचों के लिए मुझे मिलने वाली राशि से इस रकम को काट सकता है. पैसा इतना बड़ा मुद्दा नहीं होना चाहिए. वो मेरी फीस और यहां तक ​​कि उमर से जब खेलना शुरु करेगा तब भी पैसा पीसीबी की तरफ से ही आएगा. मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वह कुछ उदारता दिखाए क्योंकि उमर जुर्माना देने के लिए तैयार है.’

 

 

Trending news