Michael Hussey का बड़ा बयान, टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत टीम भेजने में घबराएंगे बाकी देश
Advertisement

Michael Hussey का बड़ा बयान, टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत टीम भेजने में घबराएंगे बाकी देश

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव के चलते IPL 2021 को बीच में ही रोक दिया गया था. अब इस बात पर भी सवाल उछने लगे हैं कि भारत नें T20 World Cup 2021 का आयोजन हो पाएगा या नहीं.

फोटो (ICC)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव के चलते आईपीएल 2021 को बीच में ही रोक दिया गया था. इस महामारी के चलते आईपीएल में आए दिन कोई ना कोई खिलाड़ी या फिर सपोर्ट स्टॉफ के सदस्य इससे संक्रमित हो जा रहे थे. आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब इस बात पर भी सवाल उछने लगे हैं कि भारत नें टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन हो पाएगा या नहीं.  

  1. माइकल हसी का बड़ा बयान 
  2. भारत में टी20 वर्ल्ड कप मुश्किल 
  3. कोरोना की दूसरी लहर का कहर 

माइकल हसी ने कही ये बात

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) ने भारत से स्वदेश पहुंचने के बाद कहा कि टी20 विश्व कप को भारत में आयोजित करना मुश्किल होगा क्योंकि महामारी के इस दौर में कई क्रिकेट बोर्ड अपनी टीमों को भारत नहीं भेजना चाहेगी.  

क्रिकइंफो ने हसी (Michael Hussey) के हवाले से कहा, 'मेरे हिसाब से भारत में टूनार्मेंट खेल पाना काफी मुश्किल होगा. हम आईपीएल की आठ टीमों की बात कर रहे हैं और शायद टी20 विश्व कप में भी विदेशों से इतनी ही टीमें होंगी. मेजबान शहर अधिक होंगे. जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि अलग अलग शहरों में खेलने से जोखिम बढेगा.'

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन मुश्किल

बता दें कि टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में भारत में होना है, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण हालात बहुत खराब हो गए हैं और इसी कारण आईपीएल 2021 को भी स्थगित किया जा चुका है. हसी आईपीएल के समय भारत में ही थे और बायो बबल में रहने के बावजूद कोरोना पॉजि़टिव पाए गए थे, लेकिन अब वह स्वदेश लौट चुके हैं.

हसी (Michael Hussey) ने आगे कहा, 'उन्हें काफी बड़ी आपात योजना बनानी होगी. शायद यूएई या कहीं और टूनार्मेंट कराया जा सकता है. दुनियाभर के कई क्रिकेट बोर्ड भारत में फिर टूर्नामेंट खेलने के लिए अपनी टीमें भेजने को लेकर नर्वस होंगे.'

Trending news