Hasin Jahan: फिर ट्रोल हुईं शमी की वाइफ हसीन जहां, फैंस ने इस बात पर कर दी खिंचाई
Advertisement

Hasin Jahan: फिर ट्रोल हुईं शमी की वाइफ हसीन जहां, फैंस ने इस बात पर कर दी खिंचाई

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

Hasin Jahan: फिर ट्रोल हुईं शमी की वाइफ हसीन जहां, फैंस ने इस बात पर कर दी खिंचाई

Hasin Jahan: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें कि हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

फिर ट्रोल हुईं शमी की वाइफ हसीन जहां

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. हसीन जहां के इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कहा, 'बेबी... हम नहीं सुधरेंगे कभी भी..' हसीन जहां (Hasin Jahan) के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

फैंस ने हसीन जहां की कर दी खिंचाई

हसीन जहां के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसमें कोई शक भी नहीं'. वहीं, एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शमी भाई से भी नहीं सुधरी तो अब क्या सुधरोगी'. हालांकि कुछ फैंस हसीन जहां के इस वीडियो पर अच्छे कमेंट्स भी दे रहे हैं. 

fallback

शमी और हसीन जहां का चल रहा विवाद 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.   

हसीन ने शमी पर लगाए थे दूसरी औरतों से संबंध का आरोप

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. 

शमी पर लगाया था रेप का आरोप

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. 

मॉडल रही हैं हसीन

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. 

2014 में शमी से शादी रचाई

हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी.  

हसीन जहां को पहली शादी से दो बच्चे

इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं. साल 2010 में तलाक हो गया. सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैर पर खड़ा होना चाहती थी, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं.शायद यही रोक हसीन को नापसंद थी. उसने उनसे तलाक ले लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news