हसीन जहां ने कहा- मर जाना ही अच्छा है.., लोग बोले- शमी भाई से इतना गुस्सा
X

हसीन जहां ने कहा- मर जाना ही अच्छा है.., लोग बोले- शमी भाई से इतना गुस्सा

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है.   

 

हसीन जहां ने कहा- मर जाना ही अच्छा है.., लोग बोले- शमी भाई से इतना गुस्सा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोग शमी को लेकर अक्सर हसीन जहां को ट्रोल करते रहते हैं. वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं. इसी बीच हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि वो एक बार फिर से लोगों के निशाने पर हैं. 

हसीन जहां लोगों के निशाने पर

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लिखी हुई बात शेयर की है. दरअसल हसीन ने कहा, 'मर जाना अच्छा है किसी से इंपोर्टेंस की भीख मांगने से तो'. इस फोटो को देखते ही लोग एक बार से उन्हें ट्रोल करने लग गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शमी भाई से इतना गुस्सा हो. वहीं दूसरे ने लिखा कि शमी को धोखा दिया, मर जाओ. इसके अलावा और भी कई लोग हसीन जहां की टांग खींचते हुए नजर आए हैं.

 

दोनों के बीच बड़ा बवाल 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.  

केकेआर की चीयरलीडर थीं हसीन 

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयरलीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

हसीन जहां ने की 2 शादियां

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.  

Trending news