क्या हसीन जहां ने शमी को लेकर किया ये ऐलान? Video पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
Advertisement

क्या हसीन जहां ने शमी को लेकर किया ये ऐलान? Video पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.    

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है.

  1. हसीन जहां ने शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो पर शमी को लेकर लोगों ने किए कमेंट्स
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  4.  

हसीन जहां ने शेयर की ये वीडियो

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो ये है कि वो जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसने सबका ध्यान खींचा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और लोग ये देखकर शमी को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

fallback

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

दो बार शादी कर चुकी हैं हसीन जहां

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चे भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

 

Trending news