धोनी ने स्क्रीन पर मारा मुक्का.. हाथ नहीं मिलाया, हार के बाद 'कैप्टन कूल' ने मचाई थी खलबली, दिग्गज ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12457606

धोनी ने स्क्रीन पर मारा मुक्का.. हाथ नहीं मिलाया, हार के बाद 'कैप्टन कूल' ने मचाई थी खलबली, दिग्गज ने खोला राज

MS Dhoni: एमएस धोनी यूं तो कैप्टन कूल के नाम से खूब फेमस हैं. लेकिन जब धोनी के गुस्से पर खुलासा होता है तो सभी के कान खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब हरभजन सिंह ने धोनी का गुस्सा उजागर कर दिया. हालांकि, फैंस को बस इतना पता है कि माही ने गुस्से में आरसीबी टीम से हाथ नहीं मिलाया था. 

 

MS Dhoni

MS Dhoni: एमएस धोनी यूं तो कैप्टन कूल के नाम से खूब फेमस हैं. लेकिन जब धोनी के गुस्से पर खुलासा होता है तो सभी के कान खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब हरभजन सिंह ने धोनी का गुस्सा उजागर कर दिया. हालांकि, फैंस को बस इतना पता है कि माही ने गुस्से में आरसीबी टीम से हाथ नहीं मिलाया था. लेकिन ड्रेसिंग रूम में धोनी का गुस्सा पूरी तरह से फूट गया. इसका खुलासा अब हरभजन सिंह ने किया है. 

धोनी ने स्क्रीन पर मारा था मुक्का

हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स यारी पर एक पॉडकास्ट के दौरान धोनी के गुस्से का खुलासा किया. उन्होंने बताया, 'मुझे लगता है कि आरसीबी की टीम सेलीब्रेट कर रही थी और उनको पूरा हक बनता है क्योंकि जिस तरह से उस टीम ने जीत दर्ज की. मैं वहां पर मौजूद था और ऊपर से सब कुछ देख रहा था. आरसीबी सेलीब्रेट कर रही थी और धोनी ने हाथ मिलाने के लिए लाइन लगा ली थी. वो लेट हो गए. सेलीब्रेशन खत्म हो गई और जब तक वो आए वो (धोनी) अंदर गए और ड्रेसिंग रूम में जो स्क्रीन लगी हुई थी उसपर मुक्का मार दिया. मैं ऊपर से सब देख रहा था, जीत-हार में ऐसा होता है.'

ये भी पढ़ें.. Video: रोहित में आया विराट की संगति का असर, बांग्लादेशी प्लेयर से उसी अंदाज में लिया बदला, वीडियो वायरल

ट्रॉफी के साथ रिटायर होना चाहते थे धोनी- हरभजन सिंह

भज्जी ने आगे कहा, 'मैं कह रहा हूं कि वो तीन मिनट से भी ज्यादा ले लें क्योंकि उनका सेलीब्रेट करने का हक बनता है. खैर वहां धोनी की अपनी सोच थी वो चले गए. शायद वो सोच रहे थे कि ये मैच जीतेंगे, ये आईपीएल जीतेंगे. शायद उनका जो सपना था कि मैं ट्रॉफी के साथ रिटायर हो जाऊं वो नहीं हो रहा था और वो चूर-चूर हो गया.'

आईपीएल 2025 से पहले बन रहा माहौल

आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन के लिए मंच सज चुका है. एमएस धोनी को लेकर भी खबरें तेज हैं कि उनका अगला सीजन आखिरी होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या धोनी चेन्नई की तरफ से खेलते हैं या नहीं. 

Trending news