IPL 2025: एमएस धोनी खेलेंगे अगला सीजन, लेकिन सामने आ गई ये शर्त, कहा- गेंद हमारे पाले में नहीं..
Advertisement
trendingNow12363991

IPL 2025: एमएस धोनी खेलेंगे अगला सीजन, लेकिन सामने आ गई ये शर्त, कहा- गेंद हमारे पाले में नहीं..

MS Dhoni: एमएस धोनी, वो खिलाड़ी जिसे मैदान में देखने के लिए फैंस तरसते रहते हैं. आईपीएल 2024 में जब एमएस धोनी अपने पुराने लुक में एक्शन में उतरे तो सभी ने कहा कि वह अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई रील्स भी वायरल हुईं, लेकिन हमेशा की तरह धोनी एक बार फिर सरप्राइज दे सकते हैं. 

 

MS Dhoni

MS Dhoni IPL 2025: एमएस धोनी, वो खिलाड़ी जिसे मैदान में देखने के लिए फैंस तरसते रहते हैं. आईपीएल 2024 में जब एमएस धोनी अपने पुराने लुक में एक्शन में उतरे तो सभी ने कहा कि वह अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई रील्स भी वायरल हुईं, लेकिन हमेशा की तरह धोनी एक बार फिर सरप्राइज दे सकते हैं. खबर है कि माही आईपीएल 2025 में भी एक बार फिर एक्शन में नजर आ सकते हैं. 

क्या बोले धोनी?

धोनी ने एक शो के दौरान आईपीएल में अपने फ्यूचर को लेकर कहा, 'इसके लिए अभी बहुत समय है. हमें देखना होगा कि वे खिलाड़ियों को रिटेन करने आदि पर क्या फैसला लेते हैं. अभी गेंद हमारे पाले में नहीं है. इसलिए, एक बार नियम और कानून औपचारिक हो जाने के बाद, मैं कोई निर्णय लूंगा, लेकिन यह टीम के सर्वोत्तम हित में होना चाहिए.'

क्या धोनी खेलेंगे आईपीएल 2025?

धोनी ने आईपीएल 2024 में बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी की थी. लेकिन उन्होंने टीम की कप्तानी युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी. कप्तानी छोड़ते ही अफवाहें तेज हो गईं कि धोनी अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेल रहे हैं. आईपीएल के हर सीजन में ऐसी अफवाहें तेज रहती हैं, लेकिन धोनी खेलते नजर आ ही जाते हैं. इस बार भी इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में बताया गया कि एमएस धोनी आईपीएल 2025 में भी खेलेंगे बशर्ते चेन्नई 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन कर पाए.

CSK लाई नया नियम

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम में बरकरार रखने के लिए एक अनूठा तरीका निकाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई अधिकारियों के साथ हुई एक हालिया बैठक में, सीएसके प्रबंधन ने एक पुराने नियम को फिर से लागू करने का प्रस्ताव रखा है. इस नियम के अनुसार, अगर कोई खिलाड़ी पांच साल या उससे अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका है, तो उसे अनकैप्ड खिलाड़ी माना जाएगा. यदि यह नियम वापस आ जाता है, तो सीएसके धोनी को 'अनकैप्ड रिटेनर्स लिस्ट' के तहत रिटेन कर सकेगा. 

Trending news