close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस एक्ट्रेस के बच्चों को धोनी ने दिए टिप्स, मासूम ने उतारी गेंदबाज बुमराह की नकल

'लिरिल गर्ल' के रूप में जानी जाने वाली तारा ने 2002 में आई फिल्म 'ओम जय जगदीश' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

VIDEO: इस एक्ट्रेस के बच्चों को धोनी ने दिए टिप्स, मासूम ने उतारी गेंदबाज बुमराह की नकल

नई दिल्ली: 'लिरिल गर्ल' के रूप में जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा (Tara Sharma) ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से अपने बच्चों की मुकालात करवाई. दिग्गज क्रिकेटर धोनी ने दोनों मासूमों को क्रिकेट से जुड़े कई टिप्स दिए. इस दौरान एक्ट्रेस के बेटे ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की स्टाइल में गेंदबाजी का एक्शन करके दिखाया, जिसे देख हर कोई हंसने लगा.

तारा शर्मा सलूजा के इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी वीडियो में टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एक कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं, जहां एक्ट्रेस तारा समेत उनके दोनों बेटे काई और ज़ेन भी मौजूद हैं. इस दौरान बच्चे ने क्रिकेटर धोनी से सवाल पूछा, ''आप मैच के प्रेशर को हैंडल कैसे करते हो?'' जवाब में धोनी कहते हैं, ''आप पर किस चीज का प्रेशर (दबाव) है? पहले मुझे यह बताओ.'' जब बच्चा कुछ बोलता नहीं हैं तो धोनी फिर मजाकिया अंदाज में पूछते हैं, ''क्या मम्मी का प्रेशर है पढ़ाई के लिए ?'' हालांकि, उसने क्रिकेट के संदर्भ में सवाल पूछा था. इसके बाद धोनी ने मासूम को टिप्स देते हुए कहा कि अगर आप परिणाम की सोचोगे तो कभी अच्छे नंबर नहीं कर पाओगे इसलिए हमेशा प्रैक्टिस पर ध्यान लगाना चाहिए. आप भी देखिए वीडियो...

एक समय लिरिल साबुन के विज्ञापन से फेमस हुईं तारा ने 2002 में आई फिल्म 'ओम जय जगदीश' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बड़े पर्दे पर वह आखिरी बार फिल्म '10 एमएल लव' (2012) में नजर आई थीं. एक्ट्रेस तारा शर्मा अपने सफल प्रोजेक्ट 'द तारा शर्मा शो' की क्रिएटर, राइटर और को-प्रोड्यूसर बनकर ही खुश हैं.  

पता हो कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को  आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक रन से हार का सामना करना पड़ा. धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी (2007 वर्ल्ड टी20, 2011 आईसीसी विश्व कप, 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी) जीती हैं.