Video: बदकिस्मती का तगड़ा शिकार बना ये बल्लेबाज, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता!
Advertisement
trendingNow11888967

Video: बदकिस्मती का तगड़ा शिकार बना ये बल्लेबाज, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता!

Mushfiqur Rahim Video: बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख दुनियाभर के लोग हैरान हैं कि आखिर कोई बल्लेबाज ऐसा बदकिस्मत कैसे हो सकता है. 

Video: बदकिस्मती का तगड़ा शिकार बना ये बल्लेबाज, हुआ ऐसे आउट; कोई सपने में भी नहीं सोच सकता!

Mushfiqur Rahim Video: बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख दुनियाभर के लोग हैरान हैं कि आखिर कोई बल्लेबाज ऐसा बदकिस्मत कैसे हो सकता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ ढाका में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाजी के दौरान बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम कुछ इस अंदाज में आउट हुए कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. बल्लेबाजी के दौरान मुश्फिकुर रहीम की किस्मत ने जबरदस्त धोखा दे दिया. 

बदकिस्मती का तगड़ा शिकार बना ये बल्लेबाज

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ ढाका में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश की पारी के 16वें ओवर में मुश्फिकुर रहीम की बदकिस्मती देख हर कोई हैरत में पड़ गया. बांग्लादेश की पारी के 16वें ओवर में न्यूजीलैंड के कप्तान और तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन गेंदबाजी के लिए आए और उस दौरान स्ट्राइक पर बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम मौजूद थे. लॉकी फर्ग्यूसन के इस ओवर की पहली गेंद को रोकने के लिए मुश्फिकुर रहीम फुटबॉल खेलने लगे और अपना पैर उन्होंने स्टंप पर ही दे मारा.

अजीबोगरीब तरीके से गंवाया विकेट

लॉकी फर्ग्यूसन के इस ओवर की पहली गेंद को मुश्फिकुर रहीम बैकफुट पर डिफेंस कर रहे थे, लेकिन इस चक्कर में बॉल स्टंप के ऊपर उछल गई. गेंद को रोकने के लिए मुश्फिकुर रहीम ने अपने पैर का इस्तेमाल किया और अपना पैर उन्होंने स्टंप पर ही दे मारा. मुश्फिकुर रहीम गेंद को रोकने के लिए अपने बल्ले का इस्तेमाल भी कर सकते थे, लेकिन वह बेवजह फुटबॉल खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे. मुश्फिकुर रहीम की यही गलती उन पर भारी पड़ गई. मुश्फिकुर रहीम का इस अजीबोगरीब तरह से आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

18 रन पर आउट होकर मैदान से बाहर लौटना पड़ा

मुश्फिकुर रहीम को 18 रन पर आउट होकर मैदान से बाहर लौटना पड़ा. बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश की टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. न्यूजीलैंड ने इसी के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से हरा दिया. ढाका में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 171 रनों पर ढेर हो गई. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 34.5 ओवर में 175/3 का स्कोर बनाते हुए 7 विकेट से ये मैच जीत लिया. 

Trending news