Chetan Sakariya के पिता के निधन की खबर सुनकर दुखी हुए Mustafizur Rahman, कही ये बात
Advertisement

Chetan Sakariya के पिता के निधन की खबर सुनकर दुखी हुए Mustafizur Rahman, कही ये बात

राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का कोरोना वायरस के चलते रविवार को निधन हो गया.  

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते बुरी तरह प्रभावित है. आम जनता की ही तरह खेल जगत भी इस वक्त कोरोना के संकट से खासा परेशान है. इसी बीच आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का कोरोना वायरस के चलते रविवार को निधन हो गया.  

  1. चेतन सकारिया के पिता का निधन
  2. कोरोना से हुई मौत 
  3. परेशान हो गए मुस्ताफिजुर 
  4.  

कोरोना से हारे सकारिया के पिता

आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. सकारिया ने हाल ही में अपने पिता के कोरोना से संक्रमित होने की खबर फैंस को दी थी. सकारिया ने कहा था, 'मैं भाग्‍यशाली हूं क्‍योंकि कुछ दिनों पहले मुझे राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मेरा हिस्‍से का भुगतान कर दिया. मैंने तुरंत पैसे घर भेजे और इससे मेरे पिता को सबसे बड़े समय में मदद मिली.'

दुखी हुए मुस्ताफिजुर रहमान

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता के निधन की खबर सुनकर राजस्थान के ही उनके साथी मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को बहुत दुख पहुंचा है. मुस्ताफिजुर ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'चेतन सकारिया के पिता के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. चेतन और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. हिम्मत रखो भाई.'

 

ऑटो चलाकर बेटे को बनाया खिलाड़ी

दरअसल आईपीएल 2021 (IPL 2021) के वक्त चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के बारे में पता चला था कि उनके पिता ने ऑटो-रिक्शॉ चलाकर अपने बेटे को खिलाड़ी बनाया था. सकारिया के घर की स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं थी, इसलिए उनके पिता ने ये काम किया था. इतना ही नहीं चेतन के बड़े भाई ने भी आईपीएल के ऑक्शन से पहले खुदखुशी कर अपनी जान दे दी थी. ऐसे में चेतन के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. 

Trending news