Nasser Hussain के कमेंट से सूर्यकुमार यादव को लगेगी मिर्ची! वनडे की फॉर्म को लेकर कह दी ऐसी बात
Advertisement

Nasser Hussain के कमेंट से सूर्यकुमार यादव को लगेगी मिर्ची! वनडे की फॉर्म को लेकर कह दी ऐसी बात

Nasser Hussain​ Statement: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि 50 ओवरों के क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव को कुछ नहीं सूझता लेकिन टी20 में वह जबर्दस्त खेलते हैं और इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उन पर नजरें होंगी. भारत के लिए 2021 में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव अब तक 60 टी20 मैचों में चार शतक और 17 अर्धशतक जड़ चुके हैं.

Nasser Hussain के कमेंट से सूर्यकुमार यादव को लगेगी मिर्ची! वनडे की फॉर्म को लेकर कह दी ऐसी बात

Suryakumar Yadav: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि 50 ओवरों के क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव को कुछ नहीं सूझता लेकिन टी20 में वह जबर्दस्त खेलते हैं और इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उन पर नजरें होंगी. भारत के लिए 2021 में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव अब तक 60 टी20 मैचों में चार शतक और 17 अर्धशतक जड़ चुके हैं.

नासिर हुसैन के इस कमेंट से सूर्यकुमार यादव को लगेगी मिर्ची

सूर्यकुमार यादव ने 2022 में आईसीसी टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर एक स्थान हासिल किया था. सूर्यकुमार यादव वनडे में समान प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं. नासिर हुसैन के हवाले से आईसीसी ने कहा,‘इस समय दुनिया की नजरें टी20 क्रिकेट में सूर्यकुमार पर लगी है. वह जबर्दस्त खेलता है. मिस्टर 360 है, क्योंकि चारों तरफ स्ट्रोक लगाता है. पचास ओवरों के क्रिकेट में वह हालांकि इसे दोहरा नहीं पाता.’

वनडे की फॉर्म को लेकर कह दी ऐसी बात

नासिर हुसैन ने कहा,‘टी20 क्रिकेट में हर बार उसे पता होता है कि क्या करना है. टी20 मजेदार क्रिकेट है और सूर्यकुमार की बल्लेबाजी देखना और भी मजेदार.’ टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में होगा और हुसैन ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका खिताब जीत सकता है. नासिर हुसैन ने कहा ,‘मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा लेकिन दक्षिण अफ्रीका जीत सकता है. इंग्लैंड मौजूदा चैम्पियन है, लेकिन इस समय फॉर्म में नहीं है. वेस्टइंडीज की टीम अच्छी है और पाकिस्तान भी. मुझे लगता है कि फाइनल दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच होगा.’

ऋषभ पंत की सफल वापसी की उम्मीद जताई

इससे पहले नासिर हुसैन ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की सफल वापसी की उम्मीद जताई थी. ऋषभ पंत एक साल पहले हुई कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और इससे उबर रहे हैं. ऋषभ पंत के अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है. हुसैन ने कहा, ‘वो बहुत गंभीर दुर्घटना थी. पूरी दुनिया की सांसें थम गई थीं और उनकी उबरने की प्रक्रिया भी धीमी रही. सोशल मीडिया पर उनके उबरने के बाद शुरुआती कदम और फिर जिम में ट्रेनिंग करते हुए और क्रिकेट खेलते हुए तथा रिकी पोंटिंग के साथ उनकी फोटो देखी. मैं एशेज में रिकी के साथ था और रिकी ने बताया था कि उसकी प्रगति कैसी चल रही है. वह ‘बॉक्स ऑफिस’ (हिट) क्रिकेटर है.’ (PTI से इनपुट)

Trending news