IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी करेगा कोहली की जगह को पूरा, Playing 11 में सेलेक्शन लगभग पक्का
Advertisement
trendingNow12101391

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी करेगा कोहली की जगह को पूरा, Playing 11 में सेलेक्शन लगभग पक्का

India vs England: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की जगह लेना मुश्किल है, लेकिन उन्हें केएल राहुल के Playing 11 में शामिल होने की उम्मीद है जो दर्द के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. तीसरा टेस्ट राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक खेला जाएगा.

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी करेगा कोहली की जगह को पूरा, Playing 11 में सेलेक्शन लगभग पक्का

India vs England 3rd Test: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की जगह लेना मुश्किल है, लेकिन उन्हें केएल राहुल के Playing 11 में शामिल होने की उम्मीद है जो दर्द के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. तीसरा टेस्ट राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक खेला जाएगा जबकि चौथा टेस्ट रांची में 23 से 27 फरवरी तक होगा. हाल में कोहली के मित्र और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब शो पर खुलासा किया था कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पा रहे हैं.

ये खिलाड़ी करेगा कोहली की जगह को पूरा

नासिर हुसैन ने कहा, ‘विराट कोहली खेल और किसी सीरीज के खेलने वाले महान बल्लेबाजों में से एक हैं और उनके जैसे खिलाड़ी की किसी भी टीम को कमी खलेगी, लेकिन जैसा कि हमने देखा है कि भारत के पास युवा बल्लेबाजों की काफी अच्छी जमात है. मुझे लगता है कि केएल राहुल भारत के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं जो दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे.’

Playing 11 में सेलेक्शन लगभग पक्का

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि विराट कोहली जैसे खिलाड़ी का आगामी टेस्ट मैच में नहीं खेलना सिर्फ भारतीय टीम ही नहीं बल्कि सीरीज और वर्ल्ड क्रिकेट के लिए झटका है. नासिर हुसैन ने हालांकि भारतीय क्रिकेटर के व्यक्तिगत जिंदगी को प्राथमिकता देने का समर्थन किया. विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से हट गए थे. विराट कोहली के राजकोट और रांची में आगामी मुकाबलों में भी खेलने की संभावना नहीं है. धर्मशाला में अंतिम टेस्ट में भी उनका खेलना संदिग्ध है. पांच टेस्ट की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है.

यह एक खास सीरीज होने जा रही

नासिर हुसैन ने ‘स्काई स्पोर्ट्स’ पर कहा, ‘हां, अभी पुष्टि नहीं हुई है. ये सब अटकलें हैं, वह अगले दो टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं. अगले कुछ घंटों में वे अपनी टीम घोषित करेंगे. यह अगले तीन टेस्ट मैच के लिए होगी या नहीं, कुछ भी अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह झटका होगा. यह भारत के लिए झटका होगा. यह सीरीज के लिए झटका होगा. यह विश्व क्रिकेट के लिए झटका होगा. यह एक विशेष सीरीज होने जा रही है. यह पहले ही शुरू हो चुकी है. पहले दो मैच काफी शानदार रहे. भले ही इस कारण हमें एंडरसन बनाम कोहली का दिलचस्प मुकाबला देखने को नहीं मिले जैसा हमने पिछले कुछ वर्षों में देखा है तो भी ठीक है. लेकिन कोहली और उनका परिवार और उनकी निजी जिंदगी सर्वोपरि है.’

Trending news