World Cup 2023: IND-NED मैच से पहले चोटिल होकर बाहर हुआ ये धाकड़ तेज गेंदबाज, इस युवा बल्लेबाज को मौका
Advertisement
trendingNow11951880

World Cup 2023: IND-NED मैच से पहले चोटिल होकर बाहर हुआ ये धाकड़ तेज गेंदबाज, इस युवा बल्लेबाज को मौका

IND vs NED: भारत और नीदरलैंड के बीच 12 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 का आखिरी लीग मैच खेला जाना है. एक तरह टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही पहले स्थान पर है. वहीं, नीदरलैंड सबसे निचले पायदान पर है. इस मैच से पहले एक टीम का धाकड़ तेज गेंदबाज चोट के चलते बाहर हो गया है.

World Cup 2023: IND-NED मैच से पहले चोटिल होकर बाहर हुआ ये धाकड़ तेज गेंदबाज, इस युवा बल्लेबाज को मौका

Ryan Klein Injury: भारत और नीदरलैंड के बीच 12 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 का आखिरी लीग मैच खेला जाना है. एक तरह टीम इंडिया  सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही पहले स्थान पर है. वहीं, नीदरलैंड सबसे निचले पायदान पर है. इस मुकाबले से पहले एक टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. एक टीम का धाकड़ तेज गेंदबाज चोट के चलते बाहर हो गया है. इस गेंदबाज की जगह युवा बल्लेबाज को मौका दिया गया है.

ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले नीदरलैंड टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम के तेज गेंदबाज रयान क्लेन पीठ की चोट के चलते टीम के आखिरी मैच से बाहर हो गए हैं. वर्ल्ड कप 2023 में क्लेन ने टीम के लिए सिर्फ एक मैच खेला है. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में रयान क्लेन कोई कोई भी विकेट नहीं मिला था. इस गेंदबाज के चोटिल होने के बाद एक युवा बल्लेबाज को स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

इस बल्लेबाज को स्क्वॉड से जोड़ा

नीदरलैंड ने रयान क्लेन के चोटिल होने के बाद रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. उनकी जगह 23 साल के युवा बल्लेबाज नोआ क्रोज को टीम से जोड़ा गया है. ICC की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने इसकी मंजूरी दे दी है. बता दें कि नीदरलैंड के लिए क्रोज सिर्फ एक ही वनडे मैच खेले हैं. श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप क्वालीफायर फाइनल मैच में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 7 रन बनाए थे. नीदरलैंड टीम आखिरी मैच में भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में एंट्री की रेस में बनी रहना चाहेगी.

आखिरी मैच के लिए नीदरलैंड का स्क्वॉड

स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओडोड, बास डी लीडे, विक्रम सिंह, तेजा निदामनुरू, पॉल वैन मीकेरेन, कॉलिन एकरमैन, रूलोफ वैन डेर मेरवे, लोगान वैन बीक, आर्यन दत्त, नोआ क्रॉस, वेस्ले बर्रेसी, साकिब जुल्फिकार, शारिज अहमद, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट.

Trending news