Pakistan Cricket की ऐसी खराब हालत... बिना डॉक्टर के सीनियर टीम, मैनेजेर के बिना जूनियर टीम
Advertisement

Pakistan Cricket की ऐसी खराब हालत... बिना डॉक्टर के सीनियर टीम, मैनेजेर के बिना जूनियर टीम

Pakistan Cricket Team : पाकिस्तान की सीनियर टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जबकि अंडर-19 एशिया कप के लिए इस देश की जूनियर टीम यूएई पहुंची हुई है. इस बीच अपडेट ये है कि एक टीम के पास कोई डॉक्टर नहीं है तो दूसरी के पास के पास कोई भी मैनेजर नहीं है.

पाकिस्तान क्रिकेट के बुरे हालात

Pakistan Cricket Team : पाकिस्तान क्रिकेट के हालात ठीक नहीं लग रहे हैं. इस देश की सीनियर टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जबकि अंडर-19 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की जूनियर टीम यूएई पहुंची हुई है. इस बीच अपडेट ये है कि एक टीम के पास कोई डॉक्टर नहीं है तो दूसरी टीम बिना मैनेजर के खेल रही है. जी हां, ये हालात एक बार वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाले देश के हैं.

सीनियर टीम के पास नहीं कोई डॉक्टर

वीजा और पासपोर्ट से जुड़े मसलों के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई पाकिस्तान की सीनियर टीम के पास कोई डॉक्ट नहीं है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे के लिए सोहेल सलीम को टीम का आधिकारिक डॉक्टर नियुक्त किया गया था लेकिन वह अभी तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के विश्वसनीय सूत्रों ने बताया, ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अभी डॉक्टर सलीम के लिए वीजा हासिल करने का प्रयास कर रहा है. वीजा मिलने के तुरंत बाद ही वह पर्थ में होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम से जुड़ जाएंगे.’

बिना मैनेजर के जूनियर टीम

इतना ही नहीं, अंडर-19 टीम बिना किसी मैनेजर के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंची है. सूत्रों ने कहा कि इसी तरह से पूर्व टेस्ट बल्लेबाज शोएब मोहम्मद को यूएई में एशिया कप (Asia Cup) में हिस्सा ले रही पाकिस्तान की जूनियर टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया था लेकिन वह भी टीम के साथ नहीं जा पाए.

अब भी उम्मीदें बरकरार

सूत्रों ने कहा, ‘शोएब के पासपोर्ट की समय सीमा खत्म हो गई थी और बोर्ड उसे सुलझाने में लगा है. उम्मीद है कि वह जल्द ही यूएई में टीम से जुड़ जाएंगे.’ यही नहीं अबरार अहमद की जगह पाकिस्तान की टीम में चुने गए ऑफ स्पिनर साजिद खान भी वीजा कारणों से ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं हो पाए हैं. इसी बीच अंडर-19 एशिया कप में रविवार को दुबई में खेले गए ग्रुप मैच में पाकिस्तानी टीम ने भारत पर 8 विकेट से जीत दर्ज की. (एजेंसी से इनपुट)

Trending news