Champions trophy Update: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर फिर तिलमिलाया पाकिस्तान, इन अफवाहों का किया खंडन
Advertisement
trendingNow12392621

Champions trophy Update: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर फिर तिलमिलाया पाकिस्तान, इन अफवाहों का किया खंडन

Champions Trophy 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी का प्रोग्राम पूरी तरह से सेट कर चुका है. इस बीच टूर्नामेंट को लेकर कई तरह की खबरें जोरों पर हैं. जिनमें से एक टूर्नामेंट की तारीखों में बदलाव भी की भी खबर सामने आई. जिसपर पाकिस्तान तिलमिला उठा है. 

 

Pakistan Cricket Team

Champions Trophy 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी का प्रोग्राम पूरी तरह से सेट कर चुका है. इस बीच टूर्नामेंट को लेकर कई तरह की खबरें जोरों पर हैं. जिनमें से एक टूर्नामेंट की तारीखों में बदलाव भी की भी खबर सामने आई. जिसपर पाकिस्तान तिलमिला उठा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी है. साथ ही एक बयान जारी कर सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है. 

क्या था मामला? 

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि चैंपियंस ट्रॉफी की तारीखों में बदलाव हो सकता है. इन खबरों का पीसीबी ने खंडन कर दिया है. यह टूर्नामेंट अगले साल फरवरी में होना है. पीसीबी ने आधिकारिकत तौर पर बयान जारी कर ये जानकारी दी कि कुछ मीडिया आउटलेट्स ने कल मीडिया से बातचीत में पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी के कमेंट्स को गलत तरीके से पेश किया है. पीसीबी के बयान में बताया गया कि मीडिया द्वारा सुरक्षा चिंताओं के कारण आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तिथियों में संभावित बदलाव के बारे में उन्हें भ्रामक रूप से पेश किया है. 

पीसीबी अध्यक्ष ने किया कंफर्म

पीसीबी अध्यक्ष ने बोर्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि तीनों स्टेडियमों को चैंपियंस ट्रॉफी की तारीख से पहले तैयार कर लिया जाएगा. जिससे ICC मेजबानी सुनिश्चित होगी. उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि कुछ घरेलू मैचों को दूसरी जगह शिफ्ट किया जा सकता है. लेकिन इसका चैंपियंस ट्रॉफी से कोई कनेक्शन नहीं है. पीसीबी पाकिस्तान के तीन प्रतिष्ठित वेन्यू पर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. ICC को ड्राफ्ट शेड्यूल सौंप दिया गया है, जिसमें टूर्नामेंट के आयोजन की तारीख 19 फरवरी से 9 मार्च 2025 तक की है.

क्या टीम इंडिया जाएगी पाकिस्तान? 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सबसे बड़ा मुद्दा टीम इंडिया है. सभी के जहन में ये सवाल है कि क्या टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी. लेकिन यह अभी तक साफ नहीं हुआ है. बीसीसीआई की तरफ से इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान देखने को नहीं मिला है. हालांकि, सचिव जय शाह ने कहा था कि समय आने पर इसका फैसला हो जाएगा. 

Trending news