AUS की मीडिया में फैली अफवाह से चकराया PAK क्रिकेट बोर्ड का सिर, इस वजह से मचा बवाल
Advertisement

AUS की मीडिया में फैली अफवाह से चकराया PAK क्रिकेट बोर्ड का सिर, इस वजह से मचा बवाल

कंगारुओं की क्रिकेट टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरा करने जा रही है लेकिन इस बीच ऑस्ट्रेलियन मीडिया में ऐसी खबर आई जिसकी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के अधिकारी टेंशन में आ गए थे.

AUS की मीडिया में फैली अफवाह से चकराया PAK क्रिकेट बोर्ड का सिर, इस वजह से मचा बवाल

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि 3 मार्च से कराची (Karachi) के नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में शुरु हो रही ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को एक ही वेन्यू पर आयोजित करने पर कोई सुझाव नहीं दिया गया है. दूसरा टेस्ट 12-16 मार्च के बीच रावलपिंडी (Rawalpindi) में होना है, जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट 21 मार्च से लाहौर (Lahore) के गद्दाफी स्टेडियम (Gaddafi Stadium) में खेला जाएगा. 

  1. कंगारू टीम का पाकिस्तान दौरा
  2. मीडिया में अफवाह से मचा बवाल
  3. एक वेन्यू पर 3 टेस्ट कराने की मांग!

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने फैलाई अफवाह!

ऑस्ट्रेलियन मीडिया में ऐसी खबरें आई हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के साथ बातचीत कर रहा है कि एक ही मैदान पर पर तीनों टेस्ट मैच खेला जाए.

यह भी पढ़ें- IPL 2022 मेगा ऑक्शन: श्रीसंत पर होगी इन 3 टीमों की नजर! लग सकती हैं ऊंची बोली

'एक ही वेन्यू पर 3 टेस्ट मुमकिन नहीं'

क्रिकेट पाकिस्तान ने मंगलवार को अपनी रिपोर्ट में पीसीबी (PCB) के एक अधिकारी के हवाले से कहा, ‘एक स्थान पर 19 दिनों के इंटरनेशनल क्रिकेट की व्यवस्था करना संभव नहीं है. ऑस्ट्रेलिया कराची (Karachi), लाहौर (Lahore) और रावलपिंडी (Rawalpindi) में टेस्ट खेलेगा.’

'सेफ माहौल में होंगे मुकाबले'

बोर्ड के अधिकारी ने कहा, ‘पीसीबी कराची, लाहौर और रावलपिंडी में सभी खिलाड़ियों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए सभी तरह की कोशिशें कर रहा है. एनसीओसी (नेशनल कमांड ऑपरेशन सेंटर) भीड़ की मौजूदगी पर समय के करीब आने पर फैसला करेगा.’
 

fallback

24 साल बाद पाकिस्तान आएगी कंगारू टीम

1998 के बाद से यह ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का पहला दौरा होगा, जब मार्क टेलर की अगुवाई वाली टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से जीती थी. टेस्ट सीरीज के बाद 3 वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी, जबकि वनडे मुकाबले 2023 वर्ल्ड कप क्वालीफिकेशन का हिस्सा होंगे.

'खिलाड़ियों के फैसले का सम्मान हो'

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग के द्वारा इस महीने की शुरुआत में यह कहा गया था कि कुछ खिलाड़ी ऐसे होंगे जो मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान में खेलने के साथ आरामदायक नहीं होंगे, उन्होंने कहा कि वह जो भी फैसला करें, हम उनका सम्मान करेंगे.

Trending news