close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान के एक और ऑलराउंडर क्रिकेटर ने रचाई शादी, विदेशी दुल्हनिया को लाए घर

इमाद वसीम ने विदेशी दुल्हनिया सानिया के साथ विवाह रचा लिया है.

पाकिस्तान के एक और ऑलराउंडर क्रिकेटर ने रचाई शादी, विदेशी दुल्हनिया को लाए घर
इमाद वसीम ने विदेशी दुल्हनिया सानिया के साथ विवाह रचा लिया है. (फोटो साभार: Twitter)

लाहौर: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) के बाद अब ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने रविवार (25 अगस्त) को लंदन की रहने वाली सानिया अशफाक से शादी की. सानिया पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों से इसकी पुष्टि हुई है.

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम ने विदेशी दुल्हनिया सानिया को ब्याह कर घर लाए. इस्लामाबाद में आयोजित विवाह समारोह में वसीम ने एक सादे सफेद कुर्ते के ऊपर काली जैकेट पहनी. वहीं दुल्हन सानिया लाल घूंघट में लिपटी एक खूबसूरत सफेद जोड़े में नजर आईं.

इस नवविवाहित जोड़े की शादी के बाद सोमवार (26 अगस्त) को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. इस समारोह में पाकिस्तान के क्रिकेट जगत से जुड़ी मशहूर हस्तियां शामिल होंगी.

काउंटी क्रिकेट में नाटिंघमशायर की तरफ से खेलने वाले इमाद वसीम की सानिया अशरफ से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जो वक्त के साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

इमाद ने कहा था, "शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा. उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नाटिंघमशायरके लिए उपलब्ध रहूंगा."

कुछ ही दिन पहले पाकिस्तानी क्रिकेट हसन अली की शादी दुबई में भारतीय लड़की शामिया आरजू से हुई है.