Hasan Ali: लाइव मैच में पाकिस्तान के हसन अली ने खोया आपा, दर्शकों को इस वजह से मारने के लिए दौड़े
topStories1hindi1473362

Hasan Ali: लाइव मैच में पाकिस्तान के हसन अली ने खोया आपा, दर्शकों को इस वजह से मारने के लिए दौड़े

Hasan Ali Angry On Spectators: हसन अली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. क्लब मैच के दौरान वह दर्शकों से भिड़ गए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Hasan Ali: लाइव मैच में पाकिस्तान के हसन अली ने खोया आपा, दर्शकों को इस वजह से मारने के लिए दौड़े

Pakistan Pacer Hasan Ali: पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज हसन अली रविवार को पंजाब प्रांत के आरिफवाला में आयोजित एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक दर्शक को मारने के लिए दौड़ पड़े. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस लगातार हसन अली को कैच छोड़ने के लिए चिढ़ा रहे थे, जिसके बाद उन्होंने आपा खो दिया. 

हसन अली ने खोया आपा 

सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक दर्शक लगातार हसन अली के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा है, जिसके बाद वह इस दर्शक को पीटने के दौड़ पड़ते है, लेकिन आयोजकों ने उन्हें बीच में ही रोककर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. 

पूर्व कप्तानों की दिला दी याद 

इस घटना ने पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों, इंजमाम-उल-हक और यूनिस खान के इस तरह की झगड़े की याद दिला दी. हसन जब सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे तभी एक दर्शक पिछले साल यूएई में खेले गए विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान के सेमीफाइनल मैच में कैच टपकाने को लेकर हसन पर ताना मारना शुरू कर देता है. 

हसन ने लगातार इस तरह की बातों के छेड़े जाने के बाद भी कुछ देर तक  कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन  फिर दर्शक दीर्घा खड़े व्यक्ति के साथ कहासुनी में उलझ पड़े और उसे आक्रामक होकर उसकी ओर दौड़ने लगे. 

आयोजकों ने संभाली बात 

आयोजकों ने हालांकि उन्हें बीच में ही रोक लिया, लेकिन भीड़ में कुछ दर्शकों ने उनकी इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि हसन अली का रवैया एक इंटरनेशनल खिलाड़ी के अनुरूप नहीं था. हसन के एक करीबी सूत्र ने कहा कि दर्शक द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बाद गेंदबाज अपना आपा खो बैठा था. उन्होंने कहा, ‘हसन स्थानीय क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए टूर्नामेंट में खेल रहे थे और उनके साथ ऐसी हरकत हुई.’

पाकिस्तान को जिताए कई मैच 

हसन अली ने भारत की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की है. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम को साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी दिलाई थी. लेकिन पिछले टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही वह पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे हैं. 

(इनपुट: भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news