PAK vs CAN Free Live Streaming: मुफ्त में कैसे देख पाएंगे पाकिस्तान-कनाडा मैच? टीवी से मोबाइल तक...जानें
Advertisement
trendingNow12288684

PAK vs CAN Free Live Streaming: मुफ्त में कैसे देख पाएंगे पाकिस्तान-कनाडा मैच? टीवी से मोबाइल तक...जानें

T20 World Cup 2024 PAK vs CAN Free Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान का मुकाबला कनाडा से होगा. ग्रुप ए में यह मुकाबला पाकिस्तान के लिए करो या मरो वाला है. पाकिस्तान ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों हारे हैं.

PAK vs CAN Free Live Streaming: मुफ्त में कैसे देख पाएंगे पाकिस्तान-कनाडा मैच? टीवी से मोबाइल तक...जानें

T20 World Cup 2024 PAK vs CAN Free Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान का मुकाबला कनाडा से होगा. ग्रुप ए में यह मुकाबला पाकिस्तान के लिए करो या मरो वाला है. पाकिस्तान ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों हारे हैं. उसे पहले अमेरिका ने चौंकाया और फिर भारत ने रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दे दी. अब पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर है. उसके लिए कनाडा के खिलाफ न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला मैच काफी अहम है.

ग्रुप ए में कैसा है टीमों का हाल?

ग्रुप ए में भारत पहले नंबर पर है. उसके 2 मैचों में 2 जीत के साथ 4 पॉइंट्स हैं. टीम इंडिया का नेट रनरेट +1.455 है. उसके बाद दूसरे नंबर पर अमेरिका की टीम है. उसके खाते में भी 4 पॉइंट्स हैं. उसने कनाडा और पाकिस्तान को हराया है. तीसरे नंबर पर कनाडा की टीम है. उसने आयरलैंड के खिलाफ उलटफेर किया था और 2 पॉइंट्स अपने खाते में जोड़े थे. पाकिस्तान चौथे और आयरलैंड पांचवें नंबर पर है.

पाकिस्तान कैसे करेगा क्वालीफाई?

पाकिस्तान को सुपर-8 में पहुंचने के लिए बाकी बचे दोनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी. कनाडा के बाद 16 जून को उसे आयरलैंड के खिलाफ फ्लोरिडा में खेलना है. बाकी बचे 2 मैचों को जीतने के अलावा पाकिस्तान को इस बात की दुआ करनी होगी कि भारत अपने दोनों मैच जीत जाए. इसके अलावा अमेरिका और कनाडा अपने दोनो मैचों में हार जाए.

लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

पाकिस्तान और कनाडा के बीच मुकाबला मंगलवार (11 जून) को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा. टॉस उससे आधे घंटे पहले होगा. यह मैच उसी मैदान पर खेला जाएगा जहां भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था.

ये भी पढ़ें: धोनी...पंत..कार्तिक, ये हैं टेस्ट में भारत के टॉप-10 विकेटकीपर

टीवी पर और ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं मैच?

भारत में टीवी पर मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) होगा. आप ऑनलाइन इस मुकाबले को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप और वेबसाइट पर मैच को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कुछ ही घंटों में टूटा भारत का धांसू रिकॉर्ड, साउथ अफ्रीका ने रचा इतिहास

मुफ्त में कैसे देख पाएंगे मैच?

पाकिस्तान और कनाडा के बीच को आप मोबाईल पर फ्री में देख सकते हैं. डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप पर फ्री में मुकाबले को देखने का मौका मिलेगा.

Trending news