Coronavirus:लॉकडाउन के दौरान पांड्या ब्रदर्स ने घर को ही बना डाला स्टेडियम
Advertisement
trendingNow1661251

Coronavirus:लॉकडाउन के दौरान पांड्या ब्रदर्स ने घर को ही बना डाला स्टेडियम

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

पांड्या ब्रदर्स ने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है (फोटो-IANS)

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में इस समय खेल गतिविधियां या तो रद्द कर दी गई है या फिर भविष्य के लिए टाल दी गई है. कोरोना के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन है और भारतीय क्रिकेटर अपने परिवारों के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं. ऐसे में पांड्या बंधुओं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) घर में ही क्रिकेट खेल कर अपना वक्त बिता रहे हैं. पांड्या बंधुओं ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों भाई बंद कमरे में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

  1. घर में क्रिकेट खेल रहे हैं पांड्या ब्रदर्स.
  2. घर के कमरे को बनाया क्रिकेट मैदान.
  3. परिवार के साथ खेला क्रिकेट का खेल.

वीडियो में उन्होंने कहा, "आप सभी सुरक्षित रहें. बाहर न निकलें. आप घर पर ही मस्ती कर सकते हैं जैसे मैंने और मेरे भाई ने की. ऐसे में हम सभी लोगों से ये अपील करते हैं कि वो लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से करें." इससे पहले हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर जारी की थी, जिसमें हार्दिक और नताशा लॉकडाउन के वक्त एक साथ फुर्सत के पल बिताते हुए दिख रहे थे.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news