Virat Kohli Leaked Video: आखिर पकड़े गए विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक करने वाले, होटल ने लिया बड़ा एक्शन
Advertisement

Virat Kohli Leaked Video: आखिर पकड़े गए विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक करने वाले, होटल ने लिया बड़ा एक्शन

Virat Kohli Hotel Room Video: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर लीक करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पर्थ के एक होटल में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ये वाकया हुआ, जिसके बाद सनसनी मच गई थी.

Virat Kohli (Instagram)

Virat Kohli Leaked Video of Perth Hotel: टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर लीक हो गया. फिर विराट ने ही इसे शेयर करते हुए कड़ी नाराजगी जाहिर की. अब इस वीडियो को बनाने वाले लोगों को पकड़ लिया गया है. जिस होटल में ये सब हुआ, उसके मैनेजमेंट ने कड़ा रुख अपनाया है और बड़ा एक्शन लिया है. बता दें कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच के लिए पर्थ में थी. 

विराट से मांगी बिना शर्त माफी

पर्थ के होटल मैनेजमेंट ने एक बयान जारी किया है. होटल का नाम क्राउन है. इसके प्रवक्ता के हवाले से न्यूजडॉटकॉम डॉट एयू ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों को हटा दिया गया है. प्रवक्ता ने कहा, 'हमे क्राउन पर्थ में एक मेहमान की प्राइवेसी से जुड़ी घटना की जानकारी मिली है. हमारे मेहमानों की सुरक्षा और निजता हमारी पहली प्राथमिकता है. हम इस घटना से बेहद निराश हैं. हम इसमें शामिल मेहमान से बिना शर्त माफी मांगते हैं.'

कॉन्ट्रैक्टर को हटाया

एक बयान के मुताबिक, 'हम इस तरह के व्यवहार के लिए 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनाते हैं. यह हमारी टीम के सदस्यों और कॉन्ट्रैक्टर के लिए निर्धारित मानकों से काफी नीचे है. क्राउन होटल ने इसके लिए तत्काल कदम उठाए हैं. इसमें शामिल व्यक्तियों को बाहर कर दिया गया है. वीडियो को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से तत्काल हटा दिया गया.' इसके अलावा थर्ड पार्टी के साथ मिलकर घटना की जांच की जा रही है. होटल मैनेजमेंट ने आगे कहा, 'हम भारतीय क्रिकेट टीम और आईसीसी के साथ भी सहयोग कर रहे हैं.'

पर्थ में मिली टीम इंडिया को हार

भारतीय क्रिकेट टीम को पर्थ में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी.  रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही टीम इंडिया की यह इस टूर्नामेंट के मौजूदा एडिशन में पहली हार रही. भारत अब अपने ग्रुप में नंबर-2 पर खिसक गया है. टीम इंडिया के 3 मैचों से 4 अंक हैं जबकि टॉप पर काबिज दक्षिण अफ्रीका के इतने ही मैचों में 5 अंक हो गए हैं. तीसरे नंबर पर बांग्लादेश है जिसके 4 अंक हैं जिसके बाद जिम्बाब्वे (3 अंक) चौथे पायदान पर है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news