हार्दिक पांड्या ही नहीं, ये 5 क्रिकेटर भी शादी से पहले बन चुके हैं पिता

हार्दिक पांड्या अकेले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं जो शादी से पहले पिता बने हैं, इस लिस्ट में कई दिग्गज भी शामिल हैं.

Jul 31, 2020, 11:36 AM IST

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स जितने मशहूर मैदान पर अपने खेल के लिए होते हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, फिर चाहे शादी हो और या अफेयर उनसे जुड़ी हर खबर, सुर्खियां बन जाती है. वहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 30 जुलाई 2020 को बेटे के पिता बन गए हैं. हालांकि अभी तक नताशा स्टैनकोविक और उनकी शादी नहीं हुई है. वैसे हार्दिक अकेले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं जो शादी से पहले पिता बने हैं, इस लिस्ट में कई और नाम शामिल हैं, तो चलिए जानते हैं उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जो शादी से पहले ही पिता बन चुके हैं.

1/5

जो रूट

Joe Root

इंग्लैंड के शानदार बल्लेबाज और कप्तान जो रूट शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. उनकी बेटे का जन्म साल 2017 में हुआ था, जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉट्रेल से शादी की थी. हाल ही में जो रूट एक बार फिर से पिता बने हैं. उनकी पत्नी ने जुलाई में एक बेटी को जन्म दिया था.

2/5

डेविड वॉर्नर

David Warner

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने साल 2015 में फेमस मॉडल कैंडिस फालजन से शादी की थी, लेकिन वॉर्नर भी शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. साल 2014 में कैंडिस ने डेविड वॉर्नर के पहली संतान को जन्म दिया था.

3/5

विवियन रिचर्ड्स

Vivian Richards

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का अफेयर खूब सुर्खियों में रहा था. आपको बता दें कि नीना विवियन रिचर्ड्स की बेटी की मां हैं जिसका नाम मसाबा है. हालांकि नीना और विवियन रिचर्ड्स ने कभी शादी नहीं की थी. नीना ने अपनी बेटी को अकेले ही पाल पोस कर बड़ा किया है.

4/5

क्रिस गेल

Chris Gayle

इस लिस्ट में क्रिस गेल का नाम भी शामिल है. वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज क्रिस गेल ने साल 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की थी, उससे एक साल पहले यानि साल 2008 में ही गेल और नताशा एक बेटी के माता-पिता बन चुके थे.

5/5

विनोद कांबली

Vinod Kambli

सचिन तेंदुलकर के जिगरी दोस्त विनोद कांबली ने अपनी पहली पत्नी नोएला लैविस से तलाक लेने के बाद फैशन मॉडल आंद्रया हैविट का हाथ थाम लिया. कांबली और आंद्रया के बीच लंबा अफेयर चला और इसी दौरान साल 2010 में आंद्रया कांबली के बच्चे की माँ बन गई थीं. हालांकि बेटे के जन्म के बाद साल 2014 में शादी भी कर ली थी.