Advertisement
photoDetails1hindi

Cricket छोड़कर पछता रहा है ये Actor, कभी Shikhar Dhawan के साथ करते थे बैटिंग, Virat Kohli से भी है दोस्ती

नई दिल्ली: एक्टर करण वाही (Karan Wahi) ने छोटे पर्दे पर काफी नाम कमाया, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में भी काम किया है, लेकिन एक्टिंग की दुनिया में उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिली जैसी उम्मीद थी.  दिल्ली के रहने वाले करण का पहला प्यार क्रिकेट रहा है. वो विराट कोहली और शिखर धवन के अच्छे दोस्त हैं.

क्रिकेटर बनना चाहते के करण

1/7
क्रिकेटर बनना चाहते के करण

करण वाही (Karan Wahi) बचपन से ही क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन इस खेल में वो ज्यादा कामयाब नहीं हुआ. इसलिए उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग का रास्ता चुना.

शिखर धवन के साथ खेला क्रिकेट

2/7
शिखर धवन के साथ खेला क्रिकेट

करण वाही (Karan Wahi) दिल्ली में अंडर-19 लीग खेल चुके हैं. उन्होंने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ क्रिकेट खेला है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था.

'क्रिकेट छोड़ने का पछतावा'

3/7
'क्रिकेट छोड़ने का पछतावा'

साल 2017 में एचटी मिडिया को दिए गए इंटरव्यू में करण वाही ने कहा था, 'मैं प्रोफेशनल तौर पर अंडर-19 लीग्स में खेला हूं. मैं DDCA के लिए भी खेला हूं, लेकिन मैं ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका. ये कुछ शानदार यादें है जो मैं हमेशा याद रखूंगा और मुझे क्रिकेट छोड़ने का पछतावा भी है क्योंकि मैं हमेशा से क्रिकेटर बनना चाहता था. मुझे इसको लेकर पछतावा होता है क्योंकि मैंने क्रिकेट साल 2003 के आस-पास छोड़ी तब क्रिकेट इंटरटेनमेंट नहीं हुआ करता था. मैं शिखर धवन के साथ खेला हूं. वह मेरे दोस्त थे.'

विराट कोहली के दोस्त हैं करण

4/7
विराट कोहली के दोस्त हैं करण

विराट कोहली (Virat Kohli) से भी करण वाही (Karan Wahi) की अच्छी दोस्ती है. एक बार करण ने रेडियोसिटी को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कोहली खाने के शौकीन रहे हैं.

छोटे पर्दे से शुरू की एक्टिंग

5/7
छोटे पर्दे से शुरू की एक्टिंग

क्रिकेट छोड़ने के बाद करण वाही ने साल 2004 में टीवी सीरीज 'रीमिक्स' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, लेकिन साल 2009-2010 में आई टीवी सीरीज 'दिल मिल गए' से वो काफी फेमस हो गए. इसके अलावा उन्होंने 'कुछ तो लोग कहेंगे' (2011), 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' (2012) जैसी सीरीज में भी अहम रोल अदा किया है.

इन फिल्मों में आए नजर

6/7
इन फिल्मों में आए नजर

करण वाही (Karan Wahi) बॉलीवुड मूवी दावत-ए इश्क (2014), हेट स्टोरी-4 (2018) में भी एक्टिंग कर चुके हैं.

वेब सीरीज में किया काम

7/7
वेब सीरीज में किया काम

वेब सीरीज की बात करें 2018 में नेटफिलिक्स पर दिखाए जाने वाले सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) में भी करण ने करण मल्होत्रा का रोल निभाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़