Advertisement
trendingPhotos1319836
photoDetails1hindi

IND vs PAK: इन 5 मौकों पर भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने खोया आपा, बीच मैदान जमकर हुआ था बवाल

IND vs PAK Players Fight: क्रिकेट फैंस बेसब्री से 28 अगस्त का इंतजार कर रहे हैं. इस तारीख को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होंगी. इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाला हर एक मुकाबला हाईवोल्टेज ड्रामें से भरा रहता है. अभी तक इन दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबलों में कई बार मैदान पर गर्मा-गर्मी का माहौल देखने को मिला है.  आइए ऐसे ही कुछ लम्हों पर नजर डालते हैं जब दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच मैदान अपना आपा खो बैठे थे. 

1/5

साल 2012 में पाकिस्तान की टीम भारत के दौरे पर आई थी. इस दौरे के दौरान तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच भी जमकर बहस देखने को मिली थी. इस मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच लड़ाई देख आईसीसी ने दोनों पर जुर्माना भी लगाया था.

2/5

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज  शोएब अख्तर खिलाड़ियों को उकसाने के लिए जाने जाते थे. साल 2010 में शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह से साथ भी कुछ ऐसा ही किया था, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हो गई थी. इस मैच में हरभजन सिंह ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को मैच जिताया था. 

3/5

साल 2007 में शाहिद अफरीदी बीच मैदान गौतम गंभीर से भिड़ गए थे. इस मैच में गौतम गंभीर रन लेते समय शाहिद अफरीदी से टकरा गए थे. इस घटना के बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने अपना आपा खो दिया था और फैंस को जमकर नोक-झोंक देखने को मिली थी. 

4/5

साल 2005 में भारत के विशाखापट्टनम  में खेले गए मुकाबले नें एमएस धोनी बनाम शाहिद अफरीदी की जंग देखने को मिली थी. इस मैच में धोनी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे जिसे देख शाहिद अफरीदी ने उन्हें गुस्से में कुछ कहा था. इस घटना के बाद धोनी ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अफरीदी को जवाब दिया था. 

5/5

साल 1996 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में भारत के वेंकटेश प्रसाद और पाकिस्तान के आमिर सोहेल की बीच गर्मा-गर्मी का माहौल देखने को मिला था. इस मैच में आमिर सोहेल ने पहले वेंकटेश प्रसाद की गेंद पर चौका मारा था, लेकिन वेंकटेश प्रसाद ने अगली ही गेंद पर उन्हें आउट कर जबरदस्त जश्न बनाया था, जिसके बाद आमिर सोहेल ने अपना आपा खो दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़