Advertisement
photoDetails1hindi

Athiya Shetty को धोखा दे रहे थे KL Rahul? जब क्रिकेटर के इस कमेंट से मच गया था बवाल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट मैच में लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर धमाकेदार शतक जड़कर अपना नाम रिकॉर्डबुक में दर्ज करा लिया. केएल राहुल की इस पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी उन्हें बधाई दी थी. 

क्या कंफर्म हुआ केएल और अथिया का रिश्ता

1/5
क्या कंफर्म हुआ केएल और अथिया का रिश्ता

केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच नजदीकियों की खबर अकसर सुनने को मिलती है. दोनों सेलेब्रिटी की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलते हैं और अब सुनील शेट्टी के इस ट्वीट से फैंस के लिए ये खबर पक्की सी हो गई है कि अथिया और केएल साथ हैं.

राहुल ने एक एक्ट्रेस की फोटो पर कर दिया था कमेंट

2/5
राहुल ने एक एक्ट्रेस की फोटो पर कर दिया था कमेंट

कुछ वक्त पहले केएल राहुल (KL Rahul) ने एक एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट किया है, जिसके बाद फैंस उन पर भड़क गए हैं. पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. सोनम बाजवा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'सूर्य अस्त हो रहा है और मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं.' इस तस्वीर के साथ ही सोनम बाजवा ने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की थी. इस तस्वीर पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बस एक कॉल दूर हूं'.  

फैंस को लगा केएल अथिया को दे रहे थे धोखा

3/5
फैंस को लगा केएल अथिया को दे रहे थे धोखा

केएल राहुल ने ऐसे कमेंट से यूजर्स को ऐसा लग रहा है कि हो ना हो केएल राहुल और सोनम बाजवा के बीच कुछ तो चल रहा है और वो अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को धोखा दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं सुनील शेट्टी की बेटी आथिया

4/5
राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं सुनील शेट्टी की बेटी आथिया

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के साथ इन दिनों इंग्लैंड में हैं. ये कपल इंग्लैंड दौरे पर साथ में दिखाई दे चुका है. केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं.  

लंबे समय से रिलेशनशिप की चर्चा

5/5
लंबे समय से रिलेशनशिप की चर्चा

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़