Advertisement
trendingPhotos939610
photoDetails1hindi

बेहद Glamorous हैं Australian Cricketers की Wife, Models को देती हैं टक्कर

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम को दुनिया में काफी मजबूत मानी जाती है. यहां के क्रिकेटर्स काफी टैलेंटेड होते हैं. इन कंगारू प्लेयर्स की तरह उनकी पत्नियां भी काफी पॉपुलर हैं, सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है. आइए नजर डालते ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों पर जो ग्लैमर में किसी मॉडल से कम नहीं हैं.

आरोन फिंच-एमी ग्रिफिट्स

1/6
आरोन फिंच-एमी ग्रिफिट्स

ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने साल 2018 में एमी ग्रिफिट्स (Amy Griffiths) से शादी कर ली थी. एमी ने साल 2014 में 'ऑस्ट्रेलियन रेडियो नेटवर्क' (Australian Radio Network) से अपना करियर स्टार्ट किया था. ये एमी की खूबसूरती ही है जिसकी वजह से फिंच उनके दीवानी हो गए.

डेविड वॉर्नर-कैंडिस वॉर्नर

2/6
डेविड वॉर्नर-कैंडिस वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की वाइफ कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) लुक्स के मामले में हीरोइंस को टक्कर देती हैं. इस कपल ने साल 2015 में शादी कर ली थी. इनकी 3 बेटियां हैं. ये परिवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. इनके डांस वीडियोज को फैंस काफी पसंद करते हैं. 

मिचेल स्टार्क-एलिसा हिली

3/6
मिचेल स्टार्क-एलिसा हिली

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने साल 2016 में शादी की थी. दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही पति-पत्नी ऑस्ट्रेलिया की नेशनल क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. इन्हें स्पोर्ट्स का पावर कपल भी कहा जाता है. एलिसा अक्सर अवॉर्ड शो में ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं.

शॉन मार्श-रेबिका मार्श

4/6
शॉन मार्श-रेबिका मार्श

क्रिकेटर शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने रेबिका मार्श (Rebecca Marsh) के साथ साल 2015 में लव मैरिज की थी. रेबिका मिस यूनिवर्स पेजेंट में हिस्सा ले चुकी हैं और काफी मशहूर जर्नलिस्ट भी हैं. वो बेहद आकर्षक हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती हैं.

स्टीव स्मिथ-डानी विलिस

5/6
स्टीव स्मिथ-डानी विलिस

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ऑस्ट्रेलिया ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे टैलेंटेड बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्होंने साल 2011 में डानी विलिस (Dani Willis) के साथ डेटिंग शुरू की, फिर 15 सितंबर 2018 को ये प्रेमी जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया. डानी को उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं क्योंकि वो किसी परी से कम नजर नहीं आतीं.

टिम पेन-बोनी पेन

6/6
टिम पेन-बोनी पेन

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने साल 2016 में बोनी पेन (Bonnie Paine) से शादी कर ली थी. इनके 3 बच्चे हैं जिनका नाम मिला (Mila), चार्ली (Charlie) और विल्सन (Wilson) है. बोनी खूबसूरती की मिसाल हैं यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़