Zee Rozgar Samachar

जब Cheteshwar Pujara के लिए बेटी ने कहा, 'जहां उन्हें चोट लगी है वहां मैं Kiss करूंगी और वो ठीक हो जाएंगे'

टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आज 33 साल के हो चुके हैं. ब्रिसबेन टेस्ट में उन्होंने बेहद संयम भरी पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई बॉलर्स के पसीने छुड़ा दिए. इस दौरान कंगारू गेंदबाजों ने कई बार बाउंस गेंद फेंकी जिसकी वजह से पुजारा को चोटें आईं. इसके बावजूद वो क्रीज पर डटे रहे. जब पुजारा की बेटी अदिति ने उन्हें चोट का शिकार होते हुए देखा, तो मां से कहा कि वो पापा का इलाज करेंगी.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 25, 2021, 08:49 AM IST
1/5

ब्रिसबेन टेस्ट में किया कमाल

Cheteshwar Pujara in Brisbane Test

भारत की दूसरी पारी के दौरान चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 211 गेंदों में 56 रन बनाए और मैच की हीरो ऋषभ पंत का साथ निभाया. इस दौरान उन्हें बार-बार चोट लगी लेकिन उन्होंने कंगारुओं के आगे घुटने टेकने से इनकार कर दिया. (फोटो-BCCI)

2/5

संयम भरी पारी की तारीफ

Cheteshwar Pujara praised for his innings

टी-20 के दौर में हर कोई पुजारा की संयम भी पारी की अहमियत नहीं समझ पाता है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट के जानकार को पता है कि संभल कर खेलना इस फॉर्मेट में कितना जरूरी है. यही वजह है कि सिडनी टेस्ट (Sydney Test) को ड्रॉ कराने और ब्रिसबेन टेस्ट (Brisbane Test) में भारत को जीत दिलाने में पुजारा के योगदान को नकारा नहीं जा सकता है. उनके इस खेल की हर तरफ तारीफ हुई है.(फोटो-PTI)

3/5

बेटी ने बताया चोट का इलाज

Cheteshwar Pujara Daughter Kiss

इंडियंस एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने बताया कि जब उन्हें चोट लग रही थी तो उनकी पत्नी पूजा पाबरी (Puja Pabari) ने अपनी बेटी की नजर टेलीविजन से हटाने की कोशिश की. पुजारा की 2 साल की बेटी ने कहा, 'जहां उन्हें चोट लगी है वहां मैं किस (Kiss) करूंगी और वो ठीक हो जाएंगे.' (फोटो-PTI/INSTAGRAM)

4/5

पुजारा को आई हंसी

Cheteshwar Pujara get ammused by Daughter comment

अपनी बेटी के इस घरेलू इलाज से पुजारा के चेहरे पर मुस्कान आ गई. उन्होने कहा, 'मैं अपनी बेटी के साथ यही करता हूं जब वो गिर जाती है, इसलिए वो इस बात पर यकीन करती है कि एक किस (Kiss) से सारे जख्म भर जाते हैं.' (फोटो-INSTAGRAM)

5/5

पापा की लाडली हैं अदिति

Cheteshwar Pujara Daughter Aditi

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी अदिति का जन्म 23 फरवरी 2018 को हुआ था. पुजारा फुर्सत के ज्यादातर पल अपनी बेटी के साथ बिताना पसंद करते हैं. बिजी शेड्यूल के बीच ये भारतीय बल्लेबाजी अपनी नन्ही परी के लिए वक्त जरूर निकाल लेते हैं. (फोटो-INSTAGRAM)