Advertisement
trendingPhotos1207571
photoDetails1hindi

Deepak Chahar: हुस्न की मलिका हैं दीपक चाहर की वाइफ, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं फेल

Deepak Chahar Jaya Bharadwaj Wedding: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से 7 जून को शादी कर ली. दीपक और जया एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. जया भारद्वाज की खूबसूरती किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. दोनों की लव स्टोरी किसी भी फिल्म से कम नहीं है. 

1/5

जया भारद्वाज लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं.  दीपक (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने जया की दीपक से मुलाकात कराई थी. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज अभिनेता हैं और टीवी शो बिग बास व स्पिलिट्सविला में आ चुके हैं. 

 

2/5

दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया. जया उस समय स्टेडियम में बैठी हुई थीं. दीपक चाहर ने सभी को चौंकाते हुए जया भारद्वाज को प्रपोज किया. 

 

3/5

दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने सात जून को आगरा में सात फेरे लिए. दोनों की शादी का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दीपक चाहर और जया भारद्वाज का रिलेशनशिप लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था. 

 

4/5

जया भारद्वाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. वह दीपक चाहर को सपोर्ट करने के लिए मैच देखने भी जाती हैं. 

 

5/5

दीपक चाहर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अब दीपक चाहर को अपने ख्बावों की मलिका मिल गई है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़