photoDetails1hindi

Izabel Goulart: फुटबॉलर की मंगेतर ने कतर में तोड़ दिया ये बड़ा नियम, इतने छोटे कपड़े पहनकर मैदान में आई नजर

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में जर्मनी की टीम अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही है. जर्मनी को अपने पहले मैच में जापान के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरा मैच स्पेन के खिलाफ बराबरी पर खत्म हुआ. इस सब के बीच जर्मन गोलकीपर केविन ट्रैप की मंगेतर इजाबेल गोलार्ट विवादों में फंस गई हैं. उनके ऊपर कतर में एक बड़ा नियम तोड़े का आरोप लग रहा है. 

1/5

जर्मनी की टीम ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मैच जापान के खिलाफ खेला था. इस मैच में गोलकीपर केविन ट्रैप (Kevin Trapp) की मंगेतर इजाबेल गोलार्ट (Izabel Goulart) ट्रैप के नंबर की जर्सी पहनकर मैदान में पहुंची थीं. इजाबेल गोलार्ट की इस ड्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

2/5

इजाबेल गोलार्ट (Izabel Goulart) ने अपने इंस्टाग्राम पर ही हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रैप के नंबर की जर्सी में नजर आ रही हैं. 

3/5

फीफा वर्ल्ड कप 2022 कतर में खेला जा रहा है. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले कतर ने ये नियम बनाया था कि स्कर्ट और जींस की लंबाई को घुटनों तक रखना जरूरी होगा. लेकिन इजाबेल गोलार्ट (Izabel Goulart) इस नियम को तोड़ती हुईं नजर आईं. 

4/5

इजाबेल गोलार्ट (Izabel Goulart) 2005 से 2008 तक विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल्‍स में से एक रह चुकी हैं. केविन ट्रैप (Kevin Trapp) और उनकी पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. 

5/5

इजाबेल गोलार्ट (Izabel Goulart) सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार जैसे स्टार फुटबॉलर भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 

photo-gallery