X

शादी से पहले पापा बने ये 5 फेमस क्रिकेटर्स, लिस्ट में दिग्गज भारतीय शामिल

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट काफी फेमस हैं. फैंस क्रिकेटर्स से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. कोई भी इंसान हो, दुनिया में माता-पिता बनना सबसे बड़ा सुख होता है. वर्ल्ड क्रिकेट में कई ऐसे क्रिकेटर शामिल हैं, जो प्यार में पड़कर शादी से पहले पिता बन गए थे. ये क्रिकेटर्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहकर पिता बने हैं. इस लिस्ट में एक दिग्गज भारतीय क्रिकेटर भी शामिल है. 

जो रूट

1/5
जो रूट

इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार जो रूट भी बिना शादी किए पिता बनने वाले क्रिकेटर रहे हैं. 2014 से अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल को जो रूट डेट कर रहे थे. दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली थी. इसके बाद 2017 में जो रूट बिना शादी किए हुए पिता बन गए. बेटे अलफ्रेड का जन्म  2017 में हुआ था. इसके बाद इस कपल ने शादी कर ली थी. 

डेविड वॉर्नर

2/5
डेविड वॉर्नर

2014 में डेविड वॉर्नर (David Warner) की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था. साल 2015 में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कैंडिस से शादी की थी. वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे हैं. 

 

विवियन रिचर्ड्स

3/5
विवियन रिचर्ड्स

1980 के दशक में विवियन रिचर्ड्स और एक्ट्रेस नीना गुप्ता के अफेयर के चर्च हर जगह थे. दोनों का अफेयर काफी टाइम तक चला और दोनों लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मसाबा है, लेकिन विवियन ने कभी भी नीना से शादी नहीं की थी. 

 

हार्दिक पांड्या

4/5
हार्दिक पांड्या

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी शादी से पहले ही पापा बन चुके हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह बाप बनने वाले हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने बच्चे का नाम 'अगस्त्य' (Agastya) रखा.

इमरान खान

5/5
इमरान खान

पाकिस्तान को वर्ल्ड कप दिलाने वाले इमरान खान भी बिना शादी किए हुए पिता बन चुके थे. इमरान का संबंध सीता व्हाइट से था. सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए.1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ जो कि इमरान का बच्चा था, लेकिन शुरुआत में इमरान ने इस बात से इनकार किया, बाद में डीएनए के जांच पर यह बात सामने आई कि यह बच्चा इमरान खान का ही था.

 

photo-gallery