X

PHOTOS: अब कैसी दिखती हैं पूर्व क्रिकेटर Mohammad Azharuddin की दूसरी पत्नी?

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने साल 1996 संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ शादी की थी. तब तक इस क्रिकेटर का पहली पत्नी नूरीन से तलाक हो चुका था. हालांकि संगीता से अजहर का रिश्ता टिक न सका और साल 2010 में इनकी राहें जुदा-जुदा हो गईं. हम आपको बता रहे हैं कि संगीता आजकल कैसी दिखती हैं.

61 साल की हैं संगीता बिजलानी

1/5
61 साल की हैं संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का जन्म 9 जुलाई 1960 को मुंबई में हुआ था इस हिसाब से वो 61 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बरकरार है.

मिनी स्कर्ट में ढाया कहर

2/5
मिनी स्कर्ट में ढाया कहर

60 की उम्र पार करने के बावजूद संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) खूबसूरती में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती हैं. ये एक्ट्रेस हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' के प्रीमियर में नजर आईं और वहां उन्होंने मिनी स्कर्ट में कहर ढा दिया.

सलमान की दोस्त हैं संगीता

3/5
सलमान की दोस्त हैं संगीता

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की दोस्त हैं और अकसर उनके फंक्शंस में वह नजर भी आती हैं. 

फिटनेस फ्रीक हैं संगीता

4/5
फिटनेस फ्रीक हैं संगीता

बढ़ती उम्र के बावजूद संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) की फिटनेस और स्टाइल की अकसर तारीफ की जाती है. वो अपनी सेहत और डाइट का काफी ख्याल रखती हैं.

इन फिल्मों से बटोरी सुर्खियां

5/5
इन फिल्मों से बटोरी सुर्खियां

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) त्रिदेव (Tridev), हातिम ताई (Hatim Tai), योद्धा (Yodha) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

photo-gallery