IND vs AUS: इन 5 खिलाड़ियों के दम पर टीम इंडिया ने जीती सीरीज, ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बने नासूर

IND vs AUS 3rd T20 Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज टीम इंडिया के नाम रही. टीम इंडिया ने इस सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करते हुए शानदार वापसी की और आखिरी के दोनों मैच अपने नाम किए. सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो 5 खिलाड़ी रहे. इन खिलाड़ियों ने सीरीज डिसाइडर मैच में शानदार प्रदर्शन किया. 

1/5

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस मैच में 36 गेंदों पर 191.66 की स्ट्राइक रेट से 69 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 5 धमाकेदार छक्के जड़े. 

2/5

रन चेज के मामले में विराट कोहली (Virat Kohli) का नहीं कोई तोड़, विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में भी कुछ ऐसा ही किया. विराट कोहली ने इस मैच में 48 गेंदों पर 63 रन बनाए, जिसमें उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. 

3/5

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) एक बार फिर सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 8.25 की इकॉनमी से 33 रन खर्च किए और 3 बड़े विकेट अपने नाम किए. 

4/5

टीम इंडिया के जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी इस मैच में लय हासिल करते दिखाई दिए. सीरीज के शुरुआती दो मैच उनके लिए अच्छे नहीं रहे थे, लेकिन इस मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन ही खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया.

5/5

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में टीम इंडिया के लिए फिनिशर का काम किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 16 गेंदों पर नाबाद 25 रन की पारी खेली और चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई. 

photo-gallery