Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: Brisbane के होटल में Team India के खिलाड़ियों को खुद उठाना पड़ रहा है Housekeeping का जिम्मा

सिडनी (Sydney) से ब्रिसबेन (Brisbane) पहुंचने पर भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के सदस्यों को सख्त क्वारंटीन (Quarantine) नियम से गुजरना पड़ रहा है. भले ही उन्हें कुछ छूट मिली है, लेकिन परेशानी फिर भी कम नहीं हो रही हैं.

ब्रिसबेन पहुंची टीम इंडिया

1/6
ब्रिसबेन पहुंची टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिसबेन (Brisbane) के गाबा (Gabba) में खेला जाना है जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम वहां पहुंच चुकी है. बीसीसीआई (BCCI) की तमाम कोशिशों के बावजूद क्वींसलैंड सरकार (Queensland Government) ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को क्वारंटीन नियमों में ज्यादा छूट नहीं है.

मिली थोड़ी राहत

2/6
मिली थोड़ी राहत

टीम इंडिया (Team India) के करीबी सूत्र ने ज़ी न्यूज (Zee News) को बताया कि,'टीम इंडिया के सदस्यों को अब उस फ्लोर पर टहलने की इजाजत मिल गई है जहा उन्हें ठहरया गया है. इसके अलावा वो होटल में स्थित जिमनेजियम (Gymnasium) का भी इस्तेमाल कर सकेंगे'

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के संपर्क में बीसीसीआई

3/6
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के संपर्क में बीसीसीआई

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह (Jay Shah) दोनों ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के अधिकारों के साथ संपर्क में हैं. उन्हें इस बात का भरोसा दिलाया गया है कि खिलाड़ी की सुविधा के लिए जल्द कदम उठाए जाएंगे. मंगलवार को भारतीय खिलाड़ियों को रूम से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी, जबकि होटल में टीम इंडिया और सपोर्ट स्टाफ के अलावा कोई और नहीं था.

खुद करनी पड़ रही है सफाई

4/6
खुद करनी पड़ रही है सफाई

सूत्र ने ज़ी न्यूज (Zee News) को बताया कि,'टीम के खिलाड़ियों की रूम की साफ-सफाई के लिए कोई हाउसकीपिंग ( Housekeeping) स्टाफ नहीं है जिसकी वजह से क्रिकेटर्स को इसका जिम्मा खुद उठाना पड़ रहा है, भारतीय क्रिकेटर्स को स्वीमिंग पूल (Swimming Pool) में भी नहीं जा सकते हैं, हालांकि उम्मीद है कि इसकी इजाजत जल्द मिल जाएगी.'

क्वारंटीन में अश्विन की पत्नी

5/6
क्वारंटीन में अश्विन की पत्नी

टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की पत्नी प्रीति नारायणन (Prithi Narayanan) ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो कह रही हैं कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से उन्हें क्वारंटीन (Quarantine) किया गया है. 

कोरोना केस बढ़ने से टेंशन

6/6
कोरोना केस बढ़ने से टेंशन

ब्रिसबेन में जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी ठहरे हुए हैं उसके करीब स्थित ग्रैंड चांस्लर होटल (Grand Chancellor Hotel) में कोरोना के केस बढ़ने से टेंशन हो गई है. क्वींसलैंड की सरकार (Queensland Government) ने गाबा (Gabba) में सिर्फ 50 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत दी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़