IND vs ENG: Rohit-Virat की ओपनिंग के हुए चर्चे, पहले इनके साथ सलामी बल्लेबाजी कर चुके हैं कोहली

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पांच मैचों की टी 20 सीरीज में 3-2 से मात दी. इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने 36 रन से इंग्लैंड को धूल चटाई. इस मैच में भारत को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ओपनिंग करते हुए शानदार शुरुआत दिलाई. कोहली ने अपने करियर में पहली बार रोहित के साथ पारी की शुरुआत की. विराट कोहली अब तक आपने करियर में कुल 5 खिलाड़ियों के साथ पारी की शुरुआत करने उतर चुके हैं. आइए देखते हैं उन खिलाड़ियों को जिन्होंने विराट के संग इंटरनेशनल क्रिकेट में ओपनिंग की है.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 22, 2021, 00:21 AM IST
1/5

केएल राहुल

KL Rahul

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा इंटरनेशनल क्रिकेट में ओपनिंग केएल राहुल के साथ की है. राहुल और विराट 4 बार भारत के लिए पारी की शुरुआत करने उतरे हैं. इस दौरान इन्होंने 23 की औसत से कुल 94 रन बनाए हैं.

2/5

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी 20 में पारी की शुरुआत की थी. इन दोनों के बीच 94 रन की साझेदारी हुई थी.

3/5

मुरली विजय

Murli Vijay

विराट ने एक पारी की शुरुआत मुरली विजय के साथ भी की है. विजय के साथ पारी की शुरुआत करने आए कोहली ने 18 रन की पार्टनरशिप की थी.

4/5

गौतम गंभीर

Gautam Gambhir

विराट कोहली ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ भी एक ही मैच में ओपनिंग की है. विराट और गंभीर के बीच उस मैच में 26 रनों की पार्टनरशिप हुई थी.

5/5

शिखर धवन

Shikhar Dhawan

विराट ने एक बार शिखर धवन के साथ भारत की पारी का आगाज किया है. विराट और शिखर के बीच उस वक्त 64 रनों की साझेदारी हुई थी.