Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs SL: टीम इंडिया की नैया डुबा गए ये 5 खिलाड़ी, श्रीलंका के खिलाफ रहे सुपर फ्लॉप

IND vs SL, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 में टीम इंडिया ने अपना दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेला. इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने फैंस को काफी निराश किया और फाइनल में पहुंचने के लिए भी दरवाजे लगभग बंद कर लिए हैं. श्रीलंका ने इस मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराया. टीम की इस हार में 5 खिलाड़ी सबसे ज्यादा फ्लॉप रहे. ये खिलाड़ी ही टीम की हार के बड़े गुनहगार बने. 

1/5

टीम इंडिया (Team India) के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा. केएल राहुल (KL Rahul) ने श्रीलंका के खिलाफ 7 गेंदों पर सिर्फ 6 रन ही बनाए. 

2/5

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में इस मैच से पहले हर मुकाबले में लगातार रन बनाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) श्रीलंका के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके. विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में 4 गेंदों में ही पवेलियन लौट गए. 

3/5

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) लगातार दूसरे मैच में फेल रहे. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) इस मैच में 4 गेंदों पर 3 रन ही बना सके. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को बतौर मैच फिनिशर टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वह अभी तक ऐसा नहीं कर सके हैं. 

4/5

टीम इंडिया (Team India) के तेज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) शुरुआती ओवर में विकेट चटकाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह इस मैच में 1 भी विकेट हासिल नहीं कर सके और 30 रन भी खर्च किए. 

5/5

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. उन्होंने इस मैच में सिर्फ 17 रन की ही पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में वह फेल रहे, उन्होंने 4 ओवर में 35 रन खर्च किए और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़