Advertisement
trendingPhotos2338055
photoDetails1hindi

शादी के बंधन में बंधा भारतीय क्रिकेट टीम का ये तेज गेंदबाज, सोशल मीडिया पर छाए फोटोज

Chetan Sakariya Marriage : टीम इंडिया ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज को 4-1 अपने नाम किया. इसके बाद अब श्रीलंका दौरे के लिए स्क्वॉड का ऐलान होना है, जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होने जा रही है. इस बीच 26 साल के भारतीय तेज गेंदबाज चेतन सकारिया शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने मेघना जामबूचा के साथ पिछले साल सगाई की थी और अब सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर शादी के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं.

चेतन सकारिया ने की शादी

1/5
चेतन सकारिया ने की शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने शादी कर ली है. उनकी पत्नी का नाम मेघना जामबूचा है. सोशल मीडिया पर इस कपल की मैरिज फोटोज वायरल हो रहे हैं.

 

जयदेव उनादकट ने दी बधाई

2/5
जयदेव उनादकट ने दी बधाई

भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने चेतन सकारिया को शादी की बधाई दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'प्रिय चेतन, आपके करियर की शुरुआत से ही मैंने आपको कुछ बेहतरीन स्पेल डालते और मैच जीतते देखा है. लेकिन यह निस्संदेह आपके जीवन का सबसे लंबा और सबसे महत्वपूर्ण स्पेल होगा! मैं आप दोनों के लिए खुशियों से भरी संगति की कामना करता हूं.'

 

पिछले साल की थी सगाई

3/5
पिछले साल की थी सगाई

बता दें कि चेतन और मेघना की इंगेजमेंट पिछले साल दिसंबर में हुई थी. स्टार क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर फैंस को इस खुशी के पल की जानकारी दी थी. चेतन ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'अगला कदम एक साथ उठाते हुए हमने हमेशा के लिए यह निर्णय लिया है. #इंगेजमेंट.'

 

भारत के लिए खेल चुके वनडे और टी20

4/5
भारत के लिए खेल चुके वनडे और टी20

चेतन सकारिया भारत के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने अब तक 1 वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में 2 जबिक टी20 इंटरनेशनल में 1 विकेट चटकाया है. चेतन ने जुलाई 2021 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था.

 

आईपीएल 2024 में KKR का रहे हिस्सा

5/5
आईपीएल 2024 में KKR का रहे हिस्सा

आईपीएल 2024 में चेतन सकारिया कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम हिस्सा रहे थे. हालांकि, उन्हें सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इससे पिछले एडिशन में वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे. इस सीजन उन्हें दो मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 3 विकेट लिए. चेतन राजस्थान रॉयल्स के लिए भी आईपीएल में खेल चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़