Advertisement
trendingPhotos846124
photoDetails1hindi

IPL 2021 ऑक्शन में इन खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें, लग सकती है बड़ी बोली

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीरीज की तैयारियां शुरू हो चुकी है. सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज कर दिया है. मिनी ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में होगा. अब सबकी नजरें उन खिलाड़ियों पर टिकी हैं जिनके उपर सबसे बड़ी बोली लगा सकती हैं. जानिए ऐसे कौन-कौन से खिलाड़ी है जो इस मिनी ऑक्शन में मोटी रकम कमा सकते हैं. 

केदार जाधव

1/6
केदार जाधव

केदार जाधव  पिछले सीजन में निराशाजनक परफॉर्मेंस देने वाली धोनी की टीम सीएसके से केदार जाधव रिलीज किए गए हैं. जिन्होंने कुल 87 मैचों में 1141 रन बनाए हैं.

ग्लेन मैक्सवेल

2/6
ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए फ्लॉप होते हुए नजर आए हैं. कई बार इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को टीम ने मौका दिया, पर ये उस मौके को भुनाने में नाकाम रहे. ऐसे में इस बार पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया गया है. मैक्सवेल भी बड़े खिलाड़ियों में से आते हैं और उनकी हिटिंग करने की क्षमता पर किसी को शक नहीं हैं. ऐसे में  इस सीजन के लिए नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल के नाम पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है.

स्टीव स्मिथ

3/6
स्टीव स्मिथ

आईपीएल नीलामी 2021 के वक्त ऑस्ट्रलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ पर ऊंची बोली लग सकती है. हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने स्मिथ को रिलीज कर दिया है. इस वक्त स्मिथ शानदार फॉर्म में हैं और आरसीबी समेत कई ऐसी टीमें हैं जिन्हें ओपनर की जरूरत है. स्मिथ क्रिकेट में बड़ा नाम है और इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों में जंग छिड़नी तय है. 

क्रिस मॉरिस

4/6
क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस के लिए इस साल कई टीमों के बीच खरीदारी के लिए जंग छिड़ सकती है. मॉरिस 140 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं. इतना ही नहीं ये खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी भी करता हैं. मॉरिस का ऑलराउंड होना की बड़ी ताकत है और इस वजह से फ्रेंचाइजी के मालिकों के बीच नीलामी के दौरान जंग हो तो हैरानी की बात नहीं होगी.

मोइन अली

5/6
मोइन अली

आरसीबी के ऑलराउंडर मोइन अली भी इस साल दूसरी टीम में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें भी टीम से रिलीज किया गया है। उनके आईपीएल करियर की बात की जाए, तो उन्होंने 19 मैचों में 309 रन और 10 विकेट अपने नाम किए है.

आरोन फिंच

6/6
आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर आरोन फिंच पिछले सीजन में आरसीबी के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और उस वजह से उन्होंने फिंच को रिलीज कर दिया. हालांकि फिंच इस वक्त अच्छी फॉर्म में भी हैं. ऐसे में नीलामी में फिंच के नाम पर बड़ी बोली लग सकती है. चेन्नई सुपर किंग्स, केकेआर और पंजाब की टीमें उन पर ऊंची बोली लगा सकती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़