Advertisement
trendingPhotos1617262
photoDetails1hindi

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने किया बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठेंगे क्रिकेट फैंस

Delhi Capitals: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. इस सीजन की शुरुआत से पहले आईपीएल 2020 के उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सीजन की शुरुआत कर दी है. इसी बीच टीम ने फैंस को सरप्राइज देते हुए नई जर्सी लांच कर दी है. 

1/5

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई जर्सी की फोटोज शेयर की हैं. इस दौरान चेतन सकारिया, रिपल पटेल, अमन खान और प्रवीण दुबे नई जर्सी में दिखाई दिए. 

2/5

तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कहा, 'मुझे जर्सी का अच्छा अहसास हुआ. हम मौजूदा समय में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और सभी खिलाड़ी घरेलू सीजन में खेलने के बाद डीसी कैम्प में आ गए हैं. हर कोई अच्छी फॉर्म में है.'

3/5

रिपल पटेल ने कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स जर्सी लांच इवेंट में ऊर्जा जबरदस्त है. जर्सी बहुत अच्छी बनी है. दिल्ली कैपिटल्स कैंप में मूड शानदार है और हम आगामी सीजन की अच्छी तैयारी कर रहे हैं.'

4/5

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अपने अभियान की शुरुआत एक अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में करेगी. 

5/5

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल के 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी संभालेंगे. वार्नर के साथ अक्षर पटेल को उप-कप्तान के रूप में नामित किया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़