Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023 से पहले इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों को लगा बड़ा झटका, करोड़ों का हुआ नुकसान

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में हुआ था. इस आईपीएल ऑक्शन (IPL Mini Auction) में कई दिग्गज खिलाड़ी को बड़े नुकसान का सामना करना पड़ा था. इस खबर में हम आपको ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो अपने अपने पिछले सीजन में का भी मालामाल हुए थे, लेकिन इस बार छोड़ी रकम के साथ ही आईपीएल का हिस्सा बने हैं.

1/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते नजर आएंगे. उन्हें 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया है. वह पिछले सीजन में पंजाब किंग्स द्वारा 14 करोड़  रुपये में रिटेन किए गए थे. वहीं, पिछली बार वह बतौर कप्तान खेले थे. 

2/5

गुजरात टाइटंस ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ (Odean Smith) को भी 50 लाख रुपये में ही अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. यह उनका बेस प्राइस था. ओडियन स्मिथ को पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने 6 करोड़ में खरीदा था. 

3/5

वेस्टइंडीज के रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) पर लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 50 लाख की बोली लगाकर अपने खेमे में शामिल किया. रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) पिछले साल 7.5 करोड़  रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा बने थे.

4/5

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के लिए केन विलियमसन (Kane Williamson) को 2 करोड़ की बेस प्राइस पर ही अपनी टीम में शामिल किया है. पिछले सीजन में हैदराबाद ने केन विलियमसन को 16 करोड़ देकर रिटेन किया था. ऐसे में उन्हें इस बार कुल 14 करोड़ का नुकसान हुआ है.

5/5

काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने बेस प्राइस पर ही अपनी टीम में शामिल किया. इससे पहले काइल जैमिसन साल 2021 में 15 करोड़ के साथ आरसीबी का हिस्सा बने थे. उन्हें भी 14 करोड़ का नुकसान हुआ. हालांकि वह चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़