Advertisement
photoDetails1hindi

पूरी दुनिया में है RCB की इस मिस्ट्री गर्ल की चर्चा, Photos के दीवाने हैं लोग

नई दिल्ली: IPL में हमेशा से ही अजूबे होते आए हैं. कई बार तो खिलाड़ी ऐसे रिकॉर्ड बनाकर मशहूर हो जाते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. लेकिन कई बार आईपीएल से ही कई मिस्ट्री गर्ल्स भी ऐसी मशहूर होती हैं, जिनको पहले कोई जानता भी नहीं था.  कुछ साल पहले आरसीबी (RCB) की मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हुईं दीपिका घोष (Deepika Ghose) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरती हैं. आइए नजर डालते हैं उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरों पर, जिसमें उन्होंने मोनोकिनी (Monokini) पहनकर फैंस का दिल जीता.

2019 में हुई थीं मशहूर

1/5
2019 में हुई थीं मशहूर

आईपीएल 2019 में आरसीबी और हैदराबाद के मुकाबले के दौरान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद बैंगलोर की फैन गर्ल दीपिका घोष (Deepika Ghose) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. ये खूबसूरत लड़की इंटरनेट पर रातों-रात स्टार बन गई थी. आज भी दीपिका के सोशल मीडिया पर काफी सारे फॉलोअर्स हैं. 

दीपिका की फोटोज का कहर

2/5
दीपिका की फोटोज का कहर

दीपिका घोष (Deepika Ghose) की फोटोज इंटरनेट का पारा अक्सर बढ़ा देती हैं. वो इंस्टाग्राम पर अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. 

मोनोकिनी में दिखाई अदाएं

3/5
मोनोकिनी में दिखाई अदाएं

दीपिका घोष (Deepika Ghose) की ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन की डीपनेक मोनोकिनी में फोटोज काफी वायरल हुईं थीं. उस वक्त इस मॉडल के फॉलोअर्स जमकर बढ़े थे. 

डांस का है काफी शौक

4/5
डांस का है काफी शौक

दीपिका घोष (Deepika Ghose) पेशे से डांसर (Dancer)और कोरियोग्राफर (Choreographer) हैं. उनके वीडियोज और रील्स को फैंस काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

5/5
सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

दीपिका घोष (Deepika Ghose) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 16 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़