Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पत्नी से साथ चलती ट्रेन में हुई बदसलूकी, चेकिंग स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

Hasin Jahan And Mohammed Shami: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) हमेशा अपने बयान और फोटोज के लिए सुर्खियों के बनी रहती हैं. हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ पर बदसलूकी के गंभीर आरोप लगाए हैं.

1/5

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने 14 अक्टूबर को रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ के खिलाफ बदसलूकी का आरोप लगाया है. हसीन जहां का कहना है कि वह हाल ही में बिहार से कोलकाता की यात्रा कर रही थीं, तभी उनके साथ बदसलूकी की गई. 

2/5

हसीन जहां (Hasin Jahan) के मुताबिक उन्हें कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में एक ऊपरी बर्थ आवंटित की गई थी, लेकिन एक निचली बर्थ खाली थी जहां वह शिफ्ट हो गईं. देर रात एक टिकट चेकिंग स्टाफ वहां पहुंचा और उनके साथ बदतमीजी करने लगा. हसीन जहां के मुताबिक उन्होंने फरक्का रेलवे पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज करा दी है.

3/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है, लेकिन वह दोनों अलग रहते हैं. 

4/5

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने 2018 में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था.

5/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 60 टेस्ट मैच, 82 वनडे मैच और 17 टी20 मैच खेले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़