Advertisement
photoDetails1hindi

MS Dhoni: धोनी की डिनर पार्टी में सुरेश रैना 'स्पेशल गेस्ट', साक्षी बनीं 'Photo Bomber'; देखें Pics

MS Dhoni Dinner Party: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की दोस्ती के चर्चे दुनियाभर में हैं. फैंस उनकी दोस्ती को प्रेरणा मानते हैं. एक बार फिर इन दोनों दिग्गजों ने अपने फैंस को मिलकर मानो तोहफा दे दिया है. दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान एमएस धोनी और उनकी वाइफ साक्षी धोनी ने सुरेश रैना को रांची में अपने घर पर डिनर पार्टी में इन्वाइट किया. बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सुरेश रैना अर्बनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने धोनी के साथ डिनर पार्टी का भी लुत्फ उठाया.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में टीम के कप्तान हैं रैना

1/5
लीजेंड्स लीग क्रिकेट में टीम के कप्तान हैं रैना

टीम इंडिया के पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में खेल रहे हैं. वह अर्बनराइजर्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. बता दें कि कई पूर्व भारतीत खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा हैं.

 

टीम ने जीते दोनों मैच

2/5
टीम ने जीते दोनों मैच

रैना की कप्तानी में अर्बनराइजर्स ने अब तक खेले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. टीम पॉइंट्स टेबल में दो जीत के साथ दूसरे नंबर पर है. पिछले मैच में रैना की टीम ने गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स को हराया था.

 

धोनी और वाइफ साक्षी ने डिनर पर बुलाया

3/5
धोनी और वाइफ साक्षी ने डिनर पर बुलाया

रांची में मौजूद सुरेश रैना को पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने डिनर पर इन्वाइट किया. इसके फोटोज भी सामने आए हैं. सुरेश रैना ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं.

 

साक्षी बनीं 'Photo Bomber'

4/5
साक्षी बनीं 'Photo Bomber'

दरअसल, धोनी और रैना ने जो फोटोज पोस्ट की हैं. उसकी एक फोटो में साक्षी धोनी 'Photo Bomber' के रूप में नजर आ रही हैं. साक्षी ने अजीब तरह से मुंह बनाया हुआ है मानो चिढ़ा रही हों.

 

रैना बोले- Thank You

5/5
रैना बोले- Thank You

सुरेश रैना ने इस डिनर इनविटेशन के बाद दोनों को शुक्रिया कहा. उन्होंने लिखा, 'इस ग्रेट डिनर के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद साक्षी और एमएस धोनी भाई.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़