Advertisement
trendingPhotos1586008
photoDetails1hindi

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉन्च की टीम की नई जर्सी

WPL 2023: भारत में विमेंस प्रीमियर लीग की शुरूआत 4 मार्च होने जा रही है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई ने होने वाले सभी मुकाबलों का टाइम टेबल भी जारी कर दिया है. विमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं. यह पहला आईपीएल सीजन 4 मार्च से 26 मार्च तक चलेगा. इस सीजन के सभी मुकाबले मुंबई और नवी मुंबई में खेले जाएंगे.

1/5

मुंबई इंडियंस की महिला टीम ने जोरों शोरों से विमेंस प्रीमियर लीग के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें टीम की कई खिलाड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीरें साझा करते हुए ट्विटर हैंडल पर लिखा - हमारी टीम का पहला प्रैक्टिस सेशन.

 

2/5

विमेंस प्रीमियर लीग का पहला संस्करण 4 मार्च से शुरू हो रहा है. 5 टीमों के बीच होने वाले सभी मैच मुंबई और नवी मुंबई में खेले जाएंगे. पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच होगा.

3/5

टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर अभी टीम से नहीं जुडी हैं साउथ अफ्रीका में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप से लौटने के बाद हरमनप्रीत टीम के साथ जुड़ती हुई नजर आएंगी. 

4/5

मुंबई इंडियंस की टीम ने चार्लोट एडवर्ड्स को टीम का हेड कोच बनाया है. टीम की गेंदबाजी कोच और मेंटर झूलन गोस्वामी को बनाया गया है. बैटिंग कोच की जिम्मेदारी देविका पल्शिकर को सौंपी गई है और फील्डिंग की कोचिंग लीडिया ग्रीनवे देंगी.

5/5

मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला 4 मार्च को गुजरात टाइटंस से खेलेगी. मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत को टीम ने 1 करोड़ 80 लाख रुपये में खरीदा है. मुंबई की टीम ने विमेंस लीग के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़