Advertisement
photoDetails1hindi

करोड़ों के हैं इन भारतीय क्रिकेटर्स के आलीशान घर, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: इस बात में कोई दो राय नहीं कि अगर पॉपुलैरिटी की बात आती है तो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बॉलीवुड सितारों से कम नहीं हैं. ये प्लेयर्स मोटी रकम कमाते हैं, जिसके चलते उनके घर और बंगले भी काफी शानदार होते हैं. आइए एक नजर डालते हैं कुछ स्टार क्रिकेटर्स के आलीशान घरों पर. (सोर्स- डीएनए)

 

विराट कोहली

1/6
विराट कोहली

विराट कोहली को 'किंग कोहली' भी कहा जाता है और वही 'किंग साइज' उनके घर का भी है, जिसमें 4 बेड रूम के अलावा एक बड़ा सा हॉल है. विराट-अनुष्का के इस घर की कुल कीमत 34 करोड़ रुपये बताई जाती है.विरुष्का का आलीशान घर मुंबई के वर्ली में है. उनके अपार्टमेंट का नाम 'Omkar 1973' है. शादी के बाद 2017 में ये दोनों सितारे इस घर में शिफ्ट हुए थे.

सचिन तेंदुलकर

2/6
सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर का घर बांद्रा वेस्ट में पेरी क्रॉस रोड पर स्थित है. सचिन इसी बंगले में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. ये घर मास्टर ब्लास्टर ने साल 2007 में 39 करोड़ रुपए में खरीदा था. सचिन तेंदुलकर का ये घर 6000 स्कवायर फीट में बना हुआ है. अब इस पूरे घर की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये की है.

युवराज सिंह

3/6
युवराज सिंह

युवराज सिंह अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ मुंबई के वर्ली में स्थित 'ओमकार 1973' टावर्स में रहते हैं.युवराज सिंह ने यह शानदार अपार्टमेंट साल 2013 में 64 करोड़ रुपये में खरीदा था. युवराज सिंह के घर में शानदार लिविंग रूम, वर्ल्ड क्लास मोनोक्रोम किचन और रहने के लिए सुंदर कमरे हैं. 

हार्दिक पंड्या

4/6
हार्दिक पंड्या

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने शानदार खेल से काफी नाम कमाया है. इसके साथ ही उनकी दौलत भी जबरदस्त इजाफा हुआ है. यही वजह है उन्होंने वडोदरा (Vadodara) में 6,000 स्क्वायर फीट का पेंट हाउस ( Penthouse) खरीदा था. उनके इस घर की कीमत लगभग 3.6 करोड़ रुपये है.

सुरेश रैना

5/6
सुरेश रैना

रैना का ये आलीशान बंगला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर में स्थित है. रैना का गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और लखनऊ में भी घर है. सुरेश रैना के इस घर की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपये है, जो देखने में काफी लग्जरी है.

रवींद्र जडेजा

6/6
रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान पर अपने कारनामों के लिए ही नहीं बल्कि जामनगर में अपने 4 मंजिला बंगले की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. रवींद्र जडेजा का बंगला लुक्स में किसी शाही महल की तरह ही है, जिसमें विशाल दरवाजे और पुराने कीमती फर्नीचर और झूमर हैं. उनके इस घर की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़