Advertisement
trendingPhotos914000
photoDetails1hindi

Mumbai के Clinic के बाहर Stylish Look में नजर आईं Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सुर्खियों में रहती है. सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके फोटोज और वीडियोज को काफी लाइक्स और व्यूज मिलते हैं. अब वो नए लुक में नजर आईं हैं. (सभी फोटोज-Viral Bhayani)

मुंबई में स्पॉट हुईं सारा

1/5
मुंबई में स्पॉट हुईं सारा

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वो मुंबई में किसी क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं. उनका स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

सारा का स्टाइलिश लुक

2/5
सारा का स्टाइलिश लुक

उन्होंने एनिमल प्रिंटेड रैप ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पेडेंट चेन और स्ट्रैप्ड सैंड्लस पहन रखी है. खुले बालो के साथ सारा ने अपना लुक सिंपल रखा है.

फैशन का पूरा ख्याल

3/5
फैशन का पूरा ख्याल

23 साल की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में फ्लावर शेप के स्टड्स पहन रखे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का फैंसी बैग कैरी किया है.

कोरोना से बचाव

4/5
कोरोना से बचाव

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) काफी सतर्क हैं इसलिए आउटिंग के वक्त उन्होंने किसी भी तरह के संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहन रखा है. 

खूब हुए डेटिंग के चर्चे

5/5
खूब हुए डेटिंग के चर्चे

हाल के वक्त में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़