Advertisement
trendingPhotos1047053
photoDetails1hindi

इस कातिलाना हसीना के इश्क में पागल थे विराट कोहली! अचानक यूं टूट गया सालों का रिलेशन

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहता है. ये कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगता है. लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि विराट ने एक वक्त ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle Leite) को डेट किया था. विराट और इजाबेल काफी खबरों में रहे थे और आज भी ये एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले किसी से कम नहीं है. 

काफी सुंदर हैं इजाबेल

1/5
काफी सुंदर हैं इजाबेल

ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं. इजाबेल लिटे कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

मॉडल हैं इजाबेल

2/5
मॉडल हैं इजाबेल

इजाबेल ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में आई आमिर खान की फिल्म ‘तलाश द आंसर लाइज विद इन’ के जरिए की थी.

2 साल तक रहा रिश्ता

3/5
2 साल तक रहा रिश्ता

साल 2012 से लेकर साल 2014 तक इजाबेल और विराट कोहली ने डेटिंग की. विराट और इजाबेल की बढ़ती नजदीकियां मीडिया की नजरों से छिप नहीं सकी थीं. हालांकि दोनों की डेटिंग का खुलासा साल 2013 में हुआ था.

दोनों मे खत्म किया रिलेशन

4/5
दोनों मे खत्म किया रिलेशन

विराट से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ.'

फिर हुई अनुष्का से शादी

5/5
फिर हुई अनुष्का से शादी

विराट की जिंदगी से इजाबेल के चले जाने के बाद अनुष्का शर्मा आईं थी. विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी की और इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़